भाजपा विधायक विक्रम सैनी की भी रद्द हुई विधानसभा की सदस्यता,,, आदेश जारी,, पढ़िये आदेश

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के भाजपा विधायक विक्रम सैनी की विधानसभा की सदस्यता भी निरस्त हो गयी है। इसका आदेश आज यूपी के प्रमुख सचिव विधानसभा ने जारी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार भाजपा विधायक विक्रम सैनी की विधानसभा की 11 अक्टूबर से रद्द मानी जायेगी।


उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से दूसरी बार निर्वाचित हुए विक्रम सैनी पर आरोप है कि इसी जिले में हुए वबाल में उनका भी हाथ था। इसी मामले को लेकर एमपी एमएलए कोर्ट ने भाजपा विधायक को दो साल की सजा सुनाई गई थी। इसी मामले को लेकर आज यूपी के प्रमुख सचिव विधानसभा प्रदीप कुमार दुबे ने आज आदेश जारी करते हुए भाजपा विधायक की सदस्यता रद्द करने का आदेश जारी कर दिया है। जारी किए गए आदेश के अनुसार विक्रम सैनी की सदस्यता 11 अक्टूबर से रद्द मानी जायेगी।

जारी हुआ आदेश

रालोद के जयंत चौधरी ने प्रमुखता से उठाया था यह मामला

भाजपा विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द करने का मुद्दा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने प्रमुखता से उठाया था। रालोद अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा था कि सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान के 3 साल की सजा का एलान होने के बाद दूसरे दिन ही उनकी सदस्यता रद्द कर दी गयी थी जबकि भाजपा विधायक विक्रम सैनी को सजा का एलान हुए 1 माह का समय हो गया अभी तक उनकी सदस्यता बरकरार है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer