भाजपा उम्मीदवारों को विजयश्री दिलाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे राज्यमंत्री जसवंत सैनी ,,इस जनपद में भाजपा उम्मीदवार के लिए देर रात तक मांगे वोट

उत्तर प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बुलंदियों के शिखर तक पहुंचाने के लिए पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी जी जान से जुटा हुआ है ताकि निकाय चुनाव में कमल के फूल की बंपर जीत हो सके । इसी कड़ी में सूबे के संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सैनी अपने जनपद की सीटों पर कमल खिलाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को राज्य मंत्री श्री सैनी देर रात तक रामपुर मनिहारान नगर पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी सुशीला देवी के लिए घर घर जाकर चुनाव प्रचार किया और स्थानीय लोगों से उनको भारी से भारी बहुमत में विजय बनाने की अपील भी की।

उल्लेखनीय है कि यूपी में निकाय चुनाव का शंखनाद हो चुका है और यहां पर प्रत्येक पार्टी अपने उम्मीदवार को विजय श्री दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है । इसी कड़ी में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा भी अपने उम्मीदवारों को अधिक से अधिक कमल का फूल खिलाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। इसी कड़ी में यूपी के औद्योगिक विकास एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री जसवंत सैनी भी अपने उम्मीदवारों को विजयश्री दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

इसी कड़ी में आज राज्य मंत्री श्री सैनी ने रामपुर मनिहारान नगर पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी सुशीला देवी के लिए घर घर जाकर चुनाव विचार किया और क्षेत्र की जनता से सुशीला देवी को अधिक से अधिक वोट देकर जिताने की अपील की।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer