Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

15 जून  को प्रस्तावित संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा में जिले में 2611 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

नकल विहीन एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं केंद्राध्यक्षों के साथ की बैठक

(रिपोर्ट – अमित चतुर्वेदी )

Auraiya news today । आगामी 15 जून को प्रस्तावित संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा को नकल विहीन एवं शान्तिपूर्ण ढंग से सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने कलेक्ट्रेट सभागार में सभी स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं केंद्राध्यक्षों के साथ बैठक की। बैठक में जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि परीक्षा को शांतिपूर्ण एवं नकलविहीन माहौल में संपन्न कराने के लिए स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं केंद्राध्यक्ष को जो दायित्व सौंपे गए हैं उनको पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करें जिसमें किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सभी स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं केंद्राध्यक्ष को निर्देश दिए कि अपने निर्धारित परीक्षा केंद्र पर अभ्यार्थियों के बैठने से लेकर सभी व्यवस्थाएं पहले से सुनिश्चित कर लें। उन्होंने कहा कि कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र के अंदर मोबाइल एवं अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण न ले जाने पाए साथ ही उन्होंने सभी केंद्राध्यक्ष को निर्देश दिए कि परीक्षा के संबंध में जारी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षा संपन्न कराएं। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों के आसपास के सभी साइबर कैफे एवं जन सेवाकेंद्र को बंद कराया जाए। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों पर सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर ली जाए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि बीएड प्रवेश परीक्षा को नकलविहीन एवं शांतिपूर्ण सकुशल संपन्न कराने के लिए जनपद में 7 केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें कुल 2611 अभ्यर्थियों द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा। परीक्षा दो पाली में संपन्न कराई जाएगी। जिसमें प्रथम पाली में 9 बजे से 12 बजे तक तथा द्वितीय पाली में 2 से 5: के बीच संपन्न होगी बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा, डिप्टी कलेक्टर रमेश यादव, परियोजना निदेशक हरेंद्र सिंह सहित सभी स्टैटिक मजिस्ट्रेट एवं केंद्राध्यक्ष उपस्थित रहें।

Contact for advertisement : 9415795867

Leave a Comment