Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे युवक ने की आत्महत्या,, सुसाइड नोट में तीन पुलिसकर्मियों पर लगाया ये आरोप,,पढिये सुसाइड नोट

Youth preparing for competitive exams committed suicide

Lucknow crime news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस घटना से घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने रहीमाबाद के एक दरोगा और दो अन्य पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है ।

इस सम्बंध में डीसीपी ने बताया कि मृतक के परिजनों ने एक सोसाइड नोट दिया है इस आधार पर तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है ताकि जांच न प्रभावित हो।

यह है मामला

राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम गहदों में रहने वाला युवक आशीष प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज आशीष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि रहीमाबाद थाने के एक दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों द्वारा उनके बेटे को प्रताड़ित किया जा रहा था इससे आजिज आकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को एक सुसाइड नोट भी पुलिस को दिया है जिसमे उस युवक ने मौत को गले लगाने से पहले जिक्र किया है।

तीनों पुलिसकर्मियों को किया गया लाइन हाजिर : डीसीपी

घटना की जानकारी देते डीसीपी राहुल राज

रहीमाबाद थाना क्षेत्र में युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले पर डीसीपी राहुल राज ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना रहीमाबाद के ग्राम गहदों में आशीष कुमार के नाम के एक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने का प्रकरण संज्ञान में आया है। इस संबंध में उसके परिजनों द्वारा एक सुसाइड नोट भी पुलिस को दिया है जिसमें उसके प्रति पक्षी 3 लोगों के साथ रहीमाबाद थाने के तीन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया गया है। उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण को जांच के लिए एसीपी मलिहाबाद को नामित किया गया है और सुसाइड नोट की भी जांच की जाएगी । जांच निष्पक्ष हो इसलिए तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।

Leave a Comment