Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, चालक समेत डीसीएम पुलिस के कब्जे में

Bike rider student dies due to DCM collision, DCM police including driver in custody

मृतक बीए तृतीय वर्ष का था छात्र, ननिहाल से वापस घर जा रहा था

(रिपोर्ट अमित चतुर्वेदी )

औरैया। बिधूना तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में ऐरवा-बिधूना मार्ग पर एक डीसीएम ने बाइक सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक अपनी ननिहाल से बिधूना अपने घर वापस आ रहा था।
घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जिसने एम्बुलेंस बुलाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में लेने के साथ डीसीएम को कब्जे में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला जवाहर निवासी मनोज कुमार दुबे का 18 वर्षीय पुत्र मुकुल दुबे ग्यादीन महाविद्यालय रठगांव में बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था। वह सोमवार की सुबह बाइक से अपनी ननिहाल थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव बढ़िन गया हुआ था। शाम करीब 5 बजे वह ननिहाल से बिधूना घर के लिए वापस निकला था।
करीब 5:15 बजे उसकी बाइक ऐरवाकटरा-बिधूना मार्ग पर हरचन्दापुर की पुलिया के पास स्थित ब्रजराज गेस्ट हाउस के समीप पहुंची थी कि तभी सामने से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो बाइक समेत वहीं गिर गया और कुछ ही पल में उसकी मौत हो गयी।


उधर घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर जिंदा होने की उम्मीद में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा भिजवाया। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में लेने के साथ डीसीएम को भी कब्जे में ले लिया है।‌
घटना से मां सुनीति, छोटा भाई राजन, छोटी बहन खुशी व पिता का रोरोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक युवक तीन भाई बहन में सबसे बड़ा था। छोटे भाई का नाम राजन व बहन का नाम खुशी है। पिता दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी व मां सुनीति घर पर सिलाई आदि करके बच्चों की पढ़ाई के साथ परिवार का भरण पोषण करते है।

Leave a Comment