यूपी के मैनपुरी में सनकी युवक ने की अपने भाइयों समेत 5 की हत्या,, खुद गोली मारकर दी जान,,

In UP's Mainpuri, a crazy youth killed 5 including his brothers, shot himself dead

Mainpuri news today । उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में शनिवार की सुबह एक बहुत ही सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है । जिले के किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में सनकी युवक ने बहुत ही खूनी खेल खेला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उसने अपने सगे दो भाइयों समेत 5 लोगों की हत्या करने के बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गांव में एक साथ हुई 5 लोगों की हत्या से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में कई अन्य लोग घायल भी है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी आईजी व एडीजी समेत अन्य पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे है वो पूरे मामले की हर पहलू से तहकीकात करने में जुटी है ।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मैनपुरी जनपद के किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुर आरसरा गांव के रहने वाले शिव वीर यादव ने अपने भाई भुल्लन व सोनू यादव भाभी सोनी बहनोई सौरभ और फिरोजाबाद का रहने वाले एक दोस्त दीपक कि उस समय फरसा मार कर निर्मम हत्या कर दी जब वह सो रहे थे । बताया जा रहा है कि सनकी ने अपनी पत्नी डोली व मामी सुषमा को भी हत्या के इरादे से ही फरसा मारकर स्वयं बाहर आकर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गांव में सुबह सुबह तड़के हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स वह आला अधिकारी भी पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर बताया जा रहा है कि सनकी युवक की पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी वारदात को युवक ने अंजाम क्यों दिया।

एडीजी ने दी ये जानकारी

घटना की जानकारी देते एडीजी राजीव कृष्ण

किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई इस जगन वारदात के बाद मौके पर एडीजी राजीव कृष्ण व आईजी दीपक कुमार समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से छानबीन करना शुरू कर दिया है। इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में एडीजी राजीव कृष्णा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गोकुल पुर गांव में शिववीर यादव ने अपने ही परिवार के दो सगे भाइयों बहनोई व भाभी व एक मित्र को एक फरसे से मारकर उनकी हत्या कर दी और घर के बाहर आकर अवैध तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एडीजी ने बताया कि युवक ने ऐसी वारदात को क्यों अंजाम दिया इसके हर पहलू से जांच की जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer