Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस विभाग में चयनित अभ्यर्थियों को वितरित किए नियुक्ति पत्र,पढिये पूरी खबर

Chief Minister Yogi Adityanath distributed appointment letters to the selected candidates in the Police Department, read full news

Lucknow news today : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पुलिस में चयनित अभ्यर्थियों के नियुक्ति पत्र वितरित किए। राजधानी लखनऊ के लोकभवन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के बारे में लोगों की धारणाएं बदली हैं. जिस क्षेत्र में यूपी ने परसेप्शन को बदलने में सबसे अधिक भूमिका निभाई है, उनमें कानून व्यवस्था बेहद अहम है। यूपी पुलिस के प्रयासों से बेहतर नतीजे देखने को मिले हैं। उन्होंने कहा कि बीते छह वर्षों की बात करें तो अब यूपी में दंगे नहीं होते. उत्तर प्रदेश के अंदर संगठित अपराध पूरी तरह से समाप्त हो चुका है। उत्तर प्रदेश के अंदर कोई आतंकी घटना नहीं घटित होती है।


मुख्यमंत्री श्री योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर कई प्रकार के कार्यक्रम आज सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहे हैं हम लोगों ने बीते वर्ष जब निर्णय किया कि धर्म स्थलों से माइक हटेंगे, तो लोगों को लगता था कि क्या ये संभव है? देखते ही देखते मात्र एक सप्ताह के अंदर 1.20 लाख से अधिक माइक लोगों ने स्वत: धर्म स्थल से उतार लिए. पूरे उत्तर प्रदेश के अंदर कहीं कोई विवाद खड़ा नहीं हुआ।सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि क्या पहले यह संभव था? उन्होंने कहा कि लोगों के लिए भले ही ये एक सपना है. लेकिन, उत्तर प्रदेश के लिए हकीकत है. यूपी के आम जनमानस ने यह परिवर्तन भी देखा है. हम लोगों ने तय किया कि सड़कें आवागमन के लिए ही होनी चाहिए. सड़कों पर कोई भी उपासना का कार्य नहीं होगा. आपने देखा होगा कि रामनवमी, ईद, बकरी ईद पर अब ऐसा नहीं होता. आगामी पर्वों में भी ऐसा देखने को मिलेगा।

मुख्यमंत्री ने किया सम्बोधित

मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़क पर अगर नमाज नहीं है तो सड़क पर हनुमान चालीसा भी नहीं है. सार्वजनिक स्थल पर कहीं भी कोई कार्य ऐसा नहीं जिससे आम जनमानस को राह चलते हुए दिक्कत का सामना करना पड़े. उत्तर प्रदेश में आज ये सब नजर आ रहा है।

मुख्यमंत्री ने दी सभी को बधाई

बता दें आपको मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज ‘उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड’ द्वारा चयनित 217 उपनिरीक्षकों (गोपनीय), 587 सहायक उपनिरीक्षकों (लिपिक) और 344 सहायक उपनिरीक्षकों (लेखा) को नियुक्ति-पत्र वितरित किये।

इस अवसर पर उन्होंने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि@Uppolice परिवार का हिस्सा बनने पर सभी अभ्यर्थियों और उनके परिजनों को हृदय से बधाई एवं शुभकामनाएं!

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer