Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सड़क हादसे में युवक की मौत,परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर लगाया जाम,,जांच में जुटी पुलिस

Youth dies in road accident, family members block alleging murder, police engaged in investigation

डीएम की कार भी जाम में फंसी,किसी तरह पुलिस ने डीएम की कार को निकलवाया,

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Auraiya news today । उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में होटल से खाना खाकर बाइक से घर लौट रहे युवक को रोड पार करते समय तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है और जिला अस्पताल के बाहर गुस्साए परिजनों ने जाम लगा दिया। पुलिस से भी तीखी झड़प हुई।इस दौरान डीएम की कार भी जाम में फंस गई। डीएम की कार देखकर लोग हंगामा करने लगे हालांकि कार में डीएम नहीं थी। पुलिस ने किसी तरह डीएम की कार निकलवाई। यह हादसा सदर कोतवाली के मिहौली के पास की है।


हमारे स्थानीय सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार शहर के रोहाई मोहल्ला निवासी अंकित यादव (28) पुत्र प्रमोद यादव खाना खाने के लिए हाईवे स्थित फौजी होटल पर गया था। खाना खाकर बाइक से घर लौट रहा था। मिहौली के पास सड़क पार करके औरैया की ओर आने लगा। इसी बीच तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को कुचल दिया। जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गया।

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे लेकर 50 शैया अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख उसे कानपुर रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर कानपुर जा रहे थे, तभी उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के दो बच्चे हैं। परिजन इसे हत्या बता रहे थे। पुलिस हादसा। इस बात से गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर जाम लगा दिया। पुलिस से झड़प हुई। करीब एक घंटे बाद जाम खुला।
परिजनों की तहरीर के आधार पर दर्ज होगा मुकदमा कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि परिजन जो तहरीर देंगे उस आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी। पुलिस सभी बिंदुओं पर गहनता से पड़ताल कर रही हैं।

Leave a Comment