Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही यह बड़ी बात,,

Former Chief Minister Kamal Nath said this big thing about law and order in Madhya Pradesh

Mp news today । मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे सत्तारूढ़ पार्टी और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी बढ़ गए हैं। इसी कड़ी में रविवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर बड़ा हमला बोला है । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एमपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इंदौर में आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर हमला बोला है ।

मीडिया से कही ये बात सुनिए :

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट है इसलिए मध्यप्रदेश पूरे देश में महिलाओं पर अत्याचार के मामले में मशहूर है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 90% बातें तो सामने आती ही नहीं है अगर वह आने लगे तो समझ में आए कि महिलाओं पर अत्याचार के मामले में मध्यप्रदेश नंबर वन है। उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय की उस बात का जिसमें उन्होंने भाजपा की 160 सीटें आने की तरह की इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने 160 सीटों की बात तो कही है उन्होंने 200 क्यों नहीं कहा मैं तो पूछ रहा हूं कहने के लिए कुछ भी कह दो अंत में मध्य प्रदेश की जनता क्या कहती है प्रश्न यह है।

Leave a Comment