Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लघुशंका करने गया गल्ला व्यापारी,, दुकान से गोलक ले उड़े शातिर,, सीसीटीवी में कैद हुए दोनो,,जांच में जुटी पुलिस

Galla trader went to doubt,, viciously flew away from the shop,, both were imprisoned in CCTV,, police engaged in investigation

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर )

Jalaun news today । उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद के नगर जालौन में शातिरों ने गल्ला व्यापारी की गोलक उस समय दुकान से पार कर दी जब व्यापारी लघुशंका करने गया था। बाइक सवार दो शातिरों द्वारा दी गई इस घटना मंडी गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें दो युवक बाइक पर गोलक ले जाते दिख रहे हैं। पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
हमारे स्थानीय सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार जालौन कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया खंडेराव निवासी श्रीकृष्ण वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह गल्ले के व्यापारी हैं। गल्ला मंडी में उनकी मेसर्स श्रीकृष्ण भंडार के नाम से फर्म है। उनका कहना है कि रविवार को उनके पिता दुकान पर थे। दुकान से वह लघुशंका करने चले गए। इसी दौरान खाली दुकान देखकर दो युवक वहां आए और दुकान पर रखी गोलक को उठाकर उन्होंने बाइक पर रखा और उसे लेकर भाग गए। पिताजी जब दुकान पर आए तो गोलक गायब थी। गोलक में आवश्यक कागजों के साथ ही 15 हजार रुपये भी थी। व्यापारी ने बताया कि जब उन्होंने जानकारी की तो मंडी गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों युवक बाइक पर गोलक को ले जाते हुए दिख रहे हैं। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Contact for advertisement : 9415795867



Leave a Comment