Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी के वक्तव्य पर किया प्रहार,,, कही यह बड़ी बात

Rahul Gandhi attacked PM Modi's statement, said this big thing

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि जब पूरा देश गमगीन है शहीदों के परिवार की चीखें सब का कलेजा चीर रही है तब देश के प्रधानमंत्री वोट मांग रहे हैं ।
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के बिना जनपद के दौरे पर पीएम मोदी ने इस जनपद में कई विकास की परियोजनाओं की सौगात भी दी है इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया गठबंधन पर जमकर प्रहार किया है प्रधानमंत्री द्वारा मध्य प्रदेश के बिना में दिए गए संबोधन पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने प्रहार करते हुए ट्वीट किया है।

यह किया ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब आज पूरा देश गमगीन है शहीदों के परिवार की चीखें सबका कलेजा चीर रही है तब इस देश के असंवेदनशील प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश में प्रचार में मस्त है और वोट मांग रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया है जिसके बाद उन्होंने लिखा आप स्वयं देख लीजिए।

यह किया ट्वीट

बता दे आपको बीते कल जम्मू कश्मीर में हमारे देश के तीन वीर जवान शहीद हुए हैं। उनकी शहादत को लेकर देश में लोग वीर जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Leave a Comment