Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में रंजिश के चलते चले लाठी डंडे,, एक दूसरे पर लगे इल्जाम,, मामला दर्ज

Due to rivalry in Jalaun, sticks were used, allegations were made against each other, case registered

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । रंजिश के चलते कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला व परिजनों के साथ गाली, गलौज करते हुए लाठी, डंडों से मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। उधर, दूसरे पक्ष ने भी कोतवाली में तहरीर देकर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमखेड़ा निवासी नीलम बेवा वीरपाल ने पुलिस को बताया कि उनके गांव के ही हरिओम उसके परिवार से रंजिश मानते हैं। रंजिश के चलते वह अक्सर झगड़ा करते रहते हैं। शनिवार की शाम वह घर में खाना बना रही थी। तभी हरिओम अपने साथी राजा, युवांक व राहुल के साथ लाठी, डंडे लेकर उसके घर में आ धमके और गाली, गलौज करने लगे। मना करने पर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। उसे बचाने आए शशांक व उदय के साथ भी मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
उधर, दूसरे पक्ष के राहुल ने तहरीर देकर बताया कि उसे मिर्गी के दौरे आते हैं। शाम को वह गांव में जा रहा था। तभी शशांक व उदय रास्ते में मिल गए और उसे उसकी बीमारी को लेकर चिढ़ाने लगे। जब उसने मना किया तो गाली, गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उनसे बचने के लिए वह दौड़कर अपने घर में चला गया। पीछे से वह दोनों भी जबरन घर में घुस आए और लाठी, डंडों से मारपीट करने लगे। जिसमें उसे चोटें आई हैं। बचाने आई बहिन के साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। दूसरे पक्ष की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer