Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में चाचा ने किया भतीजे व उसकी पत्नी का मर्डर,, थाने पहुंच कहा मैने किया डबल मर्डर

In this district of UP, uncle murdered nephew and his wife, reached the police station and said, I have committed double murder.

Moradabad news today। उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद जनपद में रविवर की सुबह एक बड़ी खबर प्रकाश में आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुरादाबाद में एक कलयुगी चाचा ने अपने भतीजे और उसकी गर्भवती पत्नी की गलत रेत कर निर्मम हत्या कर दी । भगतपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद बताया जा रहा है कि आरोपी चाचा थाने पहुंचा और वहां पर उसने पुलिस को पूरी जानकारी भी दी। डबल मर्डर की बात सुनकर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिल्हाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मुरादाबाद जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसु पूरा गांव के रहने वाला प्रशांत ठाकुर एक निजी स्कूल में टीचर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रशांत का अपने भतीजे वरुण उर्फ गोलू से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जा रहा है कि आज सुबह प्रशांत भगतपुरा थाने पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने भतीजे और उसकी पत्नी की हत्या कर दी है । आरोपी के मुंह से यह बात सुनकर पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया। आनंन-फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर सब सन रह गए। अंदर दोनों की लाशे पड़ी थी। जिन्हे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

DIG ने कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार मुरादाबाद जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में डीआईजी मुनिराज ने बताया कि दोनों परिवार एक ही कैंपस में रहते थे । और दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था शनिवार रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ इसके बाद चाचा ने भतीजे और उसकी पत्नी की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है । मृतकों के शरीर पर चाकू के कई घाव मिले हैं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ करना शुरू कर दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer