Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री के आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारी सौंपी गई,,,बैठक में लिया गया यह फैसला

BJP workers were handed over the responsibility on the arrival of the Chief Minister, this decision was taken in the meeting

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Auraiya news today । प्रधानमंत्री मोदी की कोशिश से तीन दशक से लटका महिलाओ को आरक्षण देने का बिल पास हुआ है जिससे महिलाओं को चुनाव में 33 प्रतिशत का आरक्षण मिलेगा । इसी के तहत उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 28 अक्टूबर को प्रस्तावित जनपद आगमन कार्यक्रम को दृष्टिगत रखते हुए सोमवार को भाजपा जिला कार्यालय तुर्कीपुर में जिले के पदाधिकारियों ,मंडल अध्यक्षों के साथ भाजपा जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि,भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता ने बैठक कर सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओ को जिम्मेदारी सौंपी ।

बैठक में जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि ने कहा कि देश की नई संसद भवन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में महिलाओ को जो सम्मान दिया वह किसी भी दल ने नही दिया है नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास होने के बाद औरैया जिले में नारी शक्ति वंदन सम्मेलन के तहत हम सभी को मेहनत कर 28 अक्तूबर को तिरंगा मैदान ककोर में आयोजित होने वाला नारी शक्ति वंदन सम्मेलन को सफल बनाना है । और सभी लोग गांव गांव संपर्क कर महिलाओ को महिला बिल के बारे में जागरूक कर सम्मेलन में आने हेतु आमंत्रित करे । मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर तैयारी करनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अलग अलग दायित्वों को निर्वहन करने के लिए जिम्मेदारी भी सौंपी। भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता ने सभी लोगो से आगामी 28 अक्तूबर को होने वाले नारी शक्ति सम्मेलन को सफल बनाने की अपील की।

बैठक में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू सिंह चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मंजू सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष चंद्रकांति मिश्रा, नीरज गौतम,जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे ,वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप दुबे,भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रेम गुप्ता,जिला उपाध्यक्ष अनंग पाल सिंह तोमर, राहुल गुप्ता,माधव राजपूत ,अवधेश शुक्ला,जगमोहन सिंह चौहान ,राजेश पांडेय,योगेंद्र कोरी,सौरभ राजपूत आदि लोग उपस्थित रहे।

For advertisement : 9415795867

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer