Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद फांसी लगाकर दी जान,,,मामले की जांच में जुटी पुलिस

In this district of UP, husband killed his wife and committed suicide by hanging himself, police engaged in investigation of the case.

UP News today । उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद से एक बड़ी खबर मंगलवार को प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के चलते पति ने यह घटना अंजाम दिया है।फिलहाल एक साथ हुई दो मौतों से क्षेत्र में मातम फैला हुआ है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बहराइच जनपद के नानपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती के रहने वाले धीरज रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। बताया जा रहा है कि धीरज नशे का आदि था और बीती देर रात वह नशे की हालत में घर पंहुचा था। इसी बात को लेकर उसका अपनी पत्नी आरती से विवाद हुआ इसके बाद उसने आरती की लोहे की रॉड से पीटकर हत्या कर दी और अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घर में हो रही कलह की बात मोहल्ले वालों को पता चली तो वह भी मौके पर पहुंचे और अंदर का नजारा देखकर सबकी रूह कांप गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

समस्त देश व प्रदेशवासियों को विजयदशमी की हार्दिक शुभकामनाएं

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer