Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दर्दनाक हादसा : कार में जिंदा जली भाजपा नेत्री,,मामले की जांच में जुटी पुलिस

Tragic accident in this district of UP: BJP leader burnt alive in car, police engaged in investigation of the case.

UP news today : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से एक बड़ी दुःखद खबर सामने आई है। यहाँ नौगांवा सादात में सोमवार की रात नूरपुर से मुरादाबाद घर लौट रहीं BJP नेत्री की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी बताया जा रहा है कि टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। जिसके बाद कार सवार भाजपा नेत्री आग में बुरी तरह झुलस गईं।

जली हुई कार

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल भाजपा नेत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन शव को घर ले गए। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये हादसा सोमवार रात नौगांवा सादात थानाक्षेत्र की कुमखिया चौकी के सामने हुआ।

नूरपूर से मुरादाबाद जा रही थी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुरादाबाद की काशीराम कॉलोनी में रामरतन सिंह का परिवार रहता है। उनकी पत्नी सरिता चंद्रनगर मंडल की भाजपा उपाध्यक्ष थीं । भाजपा नेत्री सरिता लगभग एक बजे कार में सवार होकर नूरपुर से मुरादाबाद अपने घर जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सरिता अकेली थीं और खुद कार चला रहीं थीं। जैसे ही उनकी कार नूरपुर-मुरादाबाद रोड स्थित कुमखिया चौकी के सामने पहुंची तभी सामने से आ रहे ट्रक के चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और आग लग गई। आग की लपटों में फंसने के बाद चोटिल सरिता बुरी तरह झुलस गईं। हादसे की जानकारी मिलते ही नौगांवा सादात पुलिस मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद सरिता को कार से बाहर निकाला। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना के सम्बंध में सीओ अंजलि कटारिया का कहना है इस मामले में ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer