Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मास्क और टोपी लगाकर दिन में करते थे बंद घरों की रेकी ,, और रात में चोरी,, तीन शातिर अरेस्ट

Wearing masks and caps, they used to do recce of closed houses during the day and steal at night, three vicious people arrested.

UP crime news today ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लखनऊ के चिनहट थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन ऐसे शातिरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो टोपी और मास्क लगाकर बंद पड़े मकान की रेकी करते थे और बाद में उन घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने आज टोपी और मास्क गैंग के तीन शातिर सदस्यों को धर दबोचा है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए तीनों के कब्जे से चोरी का माल भी बरामद हुआ है।

डीसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी विस्तार से जानकारी

पूरी खबर चैनल पर : up news sirf sach

लखनऊ कमिश्नरेट के चिनहट पुलिस और क्राइम ब्रांच को मिली इस सफलता के संबंध में डीसीपी पूर्वी आशीष श्रीवास्तव ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए तीनों शातिर चोर है और यह तीनों दिन में टोपी और मास्क लगाकर उन घरों की रैकी करते थे जो बंद पड़े होते थे और फिर इन्हीं घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे । इसी गैंग के तीन सदस्यों को आज चिनहट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी पूर्वी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का सामान भी बरामद हुआ है इसके अलावा नगदी हुआ स्कूटी भी मिली है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer