Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में ये पैथोलॉजी व अल्ट्रासाउंड सेंटर सील,,, यह है आरोप

This pathology and ultrasound center in Jalaun has been sealed, this is the allegation

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । नगर में औरैया रोड स्थित अल्ट्रासाउंड व पैथोलॉजी सेंटर पर अनियमितताओं की शिकायत चिकित्सा विभाग की टीम के साथ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने छापा मारा। अनियमितताएं मिलने पर सेंटर को सील कर कर दिया गया।
नगर में औरैया रोड पर रेडिएंस डायग्नोस्टिक सेंटर के नाम से अल्ट्रासाउंड व पैथोलॉजी सेंटर संचालित हो रहा था। जिसकी शिकायतें सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा को मिल रही थीं। गुरूवार को सीएमओ के साथ एसीएमओ डॉ. एसडी चौधरी, एसडीएम सुरेश कुमार, नायब तहसीलदार गौरव कुंमार, प्रभारी चौकी इंचार्ज निसार अहमद पुलिस फोर्स के साथ लैब पर पहुुंच गए। जहां उन्हें एक कर्मचारी मौजूद रहा। लैब संचालन के संबंध में वह कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। टीम ने लगभग दो घंटे तक लैब में छानबीन कर पूछतांछ की। इस दौरान काशीनाथ निवासी एक महिला आरजू भी वहां पहुंच गई। जहां उसने आरोप लगाया कि उसने लगभग डेढ़ माह पूर्व वहां अल्ट्रासाउंड कराया था। जहां उसको गाल ब्लैडर में पथरी होने की रिपोर्ट दे दी गई। जबकि उरई में दूसरी जगह अल्ट्रासाउंड कराने पर उसको पथरी नहीं निकली। जांच पूरी होने के बाद टीम ने लैब को सील कर दिया गया।

उक्त संदर्भ में एसीएमओ ने बताया कि लैब के संचालन में अनियमितताओं की शिकायतें मिल रही थीं। शिकायतों के आधार पर जांच की जा रही थी। जांच पूरी कर ली गई है। फिलहाल लैब को सील कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer