Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

MP news today : ज्योतरिअदित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर कही यह बड़ी बात

MP news today: Jyotiraditya Scindia said this big thing about Congress Party and former Chief Minister Digvijay Singh

MP news today : मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आती जा रही है । वैसे वैसे ही यहाँ पर पक्ष और विपक्ष की पार्टियां एक दूसरी पर प्रहार कर रही है । इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद व केंद्रीय मंत्री ज्योतरिअदित्य सिंधिया ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और दिग्विजय सिंह जब चुनाव हारते हैं तब वह evm पर सवाल उठाते हैं । इस बार कांग्रेस को एहसास हो गया है कि वह बुरी तरह हार नहीं है।
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल फुंक चुका है और यहां पर नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए प्रत्येक पार्टी जी जान से जुटी है। चुनाव प्रचार के दौरान नतीजा अपने पक्ष में करने के लिए सभी पार्टियों भरसक प्रयास कर रही है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरआदित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है । मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि हर बार जब कांग्रेस पार्टी और दिग्विजय सिंह चुनाव हारते हैं तो वह evm पर सवाल उठाते हैं इसका मतलब है कि कांग्रेस को आभास हो गया है कि जनता ने मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।

For advertisement : 9415795867

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer