Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हादसा : यूपी के इस जनपद में राम बारात निकलते समय रथ में लगी आग,,

In this district of UP, a chariot caught fire while the Ram procession was taking place.

UP news today । उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब दशहरे के उपलक्ष में निकलने वाली राम बारात के दौरान उस रथ में आग लग गई जिसमें राम लक्ष्मण सीता व हनुमान का रूप धारण किए हुए कलाकार बैठे हुए थे । अचानक हुई इस घटना से वहां अफ़रातपरी मच गई। इस संबंध में रायबरेली पुलिस का कहना है कि आग को बुझा लिया गया और किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है मामला शांत है।

यह है मामला

उल्लेखनीय है कि रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत किदवई पार्क में शनिवार को दशहरा के उपलक्ष में राम बारात निकाली जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कस्बे में निकाली जा रही राम बारात में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे और एक रथ पर राम लक्ष्मण सीता जी व हनुमान जी का रूप धारण कर कलाकार विराजे हुए थे । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम बारात निकालने के दौरान ही जिस रथ पर राम का रूप धारण किए हुए कलाकार बैठे हुए थे उसमें अचानक आग की लपटे उठने लगी ।

अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बुझा ली गयी आग : पुलिस

इस संबंध में रायबरेली पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मोटर में शार्ट सर्किट से लगी आग को बुझा लिया गया है और इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है मामला शांत है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer