Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद की पुलिस को मिली सफलता,, शातिर बदमाश मुठभेड़ में ढेर,,

Police of this district of UP got success, vicious criminal killed in encounter

UP news today । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में पुलिस की टीम ने सोमवार की सुबह तड़के उस शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद मार गिराया जिसने गाजियाबाद की रहने वाली एक छात्रा के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे घायल कर दिया था और उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई थी। मसूरी थाना क्षेत्र में हुए शातिर बदमाश के एनकाउंटर के संबंध में पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में मारा गया जितेंद्र उर्फ जीतू शातिर बदमाश था और इसके खिलाफ दर्जन भर मामले दर्ज थे । इसका एक साथी मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

घटना की विस्तार से जानकारी


पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के थाना मसूरी पुलिस टीम द्वारा गंगनहर पटरी के किनारे चेकिंग की जा रही थी । चेकिंग के दौरान पुलिस को सामने से 2 मोटर साइकिल पर सवार दो लोग आते हुए दिखे जब पुलिस टीम द्वारा इन्हे रोकने का प्रयास किया गया तो यह पुलिस टीम को चकमा देकर भागने लगे तथा पुलिस पर लक्ष्य करके फायरिंग की । पुलिस के अनुसार इस फायरिंग मे 1 उपनिरीक्षक घायल हुआ । आत्मरक्षार्थ पुलिस द्वारा फायरिंग की गई तो इसमे एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया । घायल बदमाश को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया जहां पर उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया । पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मारे गए अभियुक्त की पहचान जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र गंगाराम नि0 मिशलगढी थाना मसूरी के रुप मे हुई है जिसके विरुद्व पूर्व मे 12 अभियोग पंजीकृत है जिसमे आधा दर्जन से अधिक लूट के अभियोग पंजीकृत है तथा वर्ष 2020 मे गैंगस्टर एक्ट का अभियोग भी पंजीकृत है ।


27.10.23 को थाना मसूरी क्षेत्र मे एक छात्रा के साथ लूट की घटना कारित की गई थी जिसमे जितेन्द्र उर्फ जीतू तथा इसका दूसरा साथी सम्मिलित था । लूट के दौरान छात्रा गम्भीर रुप से घायल हो गई थी जिसकी उपचार के दौरान अस्पताल मे मृत्यु हो गई । इस अभियोग मे यह अभियुक्त फरार चल रहा था तथा इस पर 25,000 रु0 का ईनाम घोषित किया गया था । समस्त घटनाक्रम के सम्बन्ध मे अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer