Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महोबा में शातिरों ने चलाई पुलिस टीम पर गोलियां,,3 पुलिसकर्मी घायल, यह है मामला,,

In Mahoba, miscreants opened fire on the police team, 3 policemen injured, this is the matter,

Mahoba news today । उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में बीते कल पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने के बाद कोर्ट में पेश करने जा रही पुलिस टीम पर आज फिर शातिरों ने हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पकड़े गए शातिरों ने पुलिस कर्मियों की राइफल छीनकर गोलियां चलाना शुरु कर दिया जिससे एक दरोगा व एक सिपाही बुरी तरह घायल हो गया बदले में पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की और दो आरोपी घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस टीम ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसपी महोबा ने दी विस्तार से जानकारी

घटना की विस्तार से एसपी ने दी जानकारी

महोबा जनपद में पुलिस टीम पर हुए हमले की घटना को लेकर एसपी ने विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि जनपद में जनपद में जाम लगे होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम में शामिल एक दरोगा पर अराजक तत्वों ने हमला कर दिया था । इसके बाद अलर्ट हुई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन करते हुए 5 को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मी आज पकड़े गए पांचो को कोर्ट में पेश करने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में इनमें से दो लोग पुलिस वेन को रुकवा कर लघु शंका के लिए रुके और उन्होंने पुलिस कर्मियों की राइफल को छीन कर उन पर गोलियां चलाना शुरु कर दिया।

महोबा की एसपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई पुलिस द्वारा की गई इन में दो लोगों को गोली लगी है इनमें परशुराम और मोनू है इन्हें उपचार के लिए chc ले जाया गया है इनमें एक दरोगा व दो कांस्टेबल भी घायल हुए हैं जिनका उपचार चल रहा है आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer