Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान की तिजारा विधानसभा क्षेत्र से योगी बालकनाथ के नामांकन में शामिल हुए योगी आदित्यनाथ,,सम्बोधन में कही यह बात

Yogi Adityanath joined the nomination of Yogi Balaknath from Tijara assembly constituency of Rajasthan, said this in his address

बोले योगी- कांग्रेस ने राजस्थान की परंपराओं को कलंकित करने का काम किया

Rajsthan news today । देश की हर समस्या का नाम कांग्रेस है। इसकी सोच तालिबानी है, जिसने भक्ति और शक्ति की धरती राजस्थान की परंपराओं को कलंकित करने का काम किया है। ऐसी तालिबानी सोच का इलाज बजरंगबली की गदा ही है, इसका उदाहरण इजराइल की गाजा में चल रही कार्रवाई में दिख रहा है, जहां चुन-चुनकर आतंकियों को मारा जा रहा है। ये बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां तिजारा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी योगी बालकनाथ के समर्थन में आयोजित एक जनसभा के दौरान कही।

आतंकवाद के ताबूत में मोदी-शाह ने ठोक दी है अंतिम कील

उन्होंने कहा कि देश की हर समस्या की जड़ कांग्रेस है। कांग्रेस राज होता तो कभी भी राममंदिर मामले का समाधान नहीं होता। मगर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन रहा है। अयोध्या में आज विकास की बयार बह रही है। एक तरफ सरदार पटेल देश को एक सूत्र में पिरोने का कार्य कर रहे थे तो वहीं कांग्रेस ने कश्मीर में धारा 370 की समस्या पैदा कर दी, जिसे हमेशा के लिए हटाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोंक दी है। कांग्रेस जो काम 70 साल में नहीं कर सकी वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साढ़े नौ साल में कर के दिखा दिया।

राजस्थान में साकार करेंगे रामराज्य की परिकल्पना

अपने उद्बोधन में योगी आदित्यनाथ ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए उत्तर प्रदेश के सुशासन और विकास की भी चर्चा की। उन्होंने कहा, राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद यहां रामराज्य की परिकल्पना को साकार करने का कार्य डबल इंजन की ताकत से किया जाएगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजस्थान के गौरव, परंपराओं और विरासत पर हर भारतीय को गर्व की अनुभूति होती है। अलवर से हमलोगों का नजदीक का रिश्ता है। योगीराज राजा भर्तृहरि नाथ की भूमि हमारी विरासत का प्रतीक है। यहां की गौरवशाली परंपराओं को कांग्रेस ने कलंकित करने का काम किया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने तुष्टिकरण की पराकाष्ठा को पार दिया है। कांग्रेस जहां देश की हर समस्या का नाम है तो वहीं हर समस्या का समाधान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व है।

हिन्दू विरोधी है गहलोत सरकार, गुंडों को देती है प्रश्रय

योगी आदित्यनाथ ने गहलोत सरकार को हिन्दू विरोधी बताते हुए कहा कि यहां पेशेवर अपराधियों और गुंडों को प्रश्रय दिया जाता है। साथ ही सरकार के संरक्षण में संतों को अपमानित करने का कार्य किया जाता है। जनता को तय करना होगा कि ये तुष्टिकरण का खेल आखिर कब तक चलेगा। योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए बताया कि यूपी 25 करोड़ की आबादी का राज्य है, मगर किसी गुंडे की हिम्मत नहीं होती कि किसी बेटी के सम्मान से खिलवाड़ कर सके। कोई भी गुंडा किसी व्यापारी को परेशान नहीं कर सकता। यूपी में बेटी की सुरक्षा है तो पूज्य संतों का सम्मान भी है। गोवंश को संरक्षण दिया जाता है।

तिजारा को बनाएंगे सितारा

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस राज्य में बीजेपी सरकार है वहां डबल इंजन की ताकत से काम हो रहा है। बाबा बालकनाथ भी एक योगी हैं। उन्होंने तिजारा को सितारा बनाने का संकल्प लिया है। आपने इन्हे सांसद के रूप में देखा है। आपके साथ उनका आत्मीय रिश्ता है। अब तिजारा की जिम्मेदारी बनती है कि कोई जातिवाद और भेदभाव न हो। बाबा मस्तनाथ, राजा भर्तृहरि नाथ और बाबा गोरखनाथ का आशीर्वाद बाबा बालकनाथ के साथ है।

बुलडोजर दुष्टों का उपचार है तो विकास का यंत्र भी

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कांग्रेस दुर्भाग्य से सफल होती है तब फिर से तालिबानी मानसिकता वाले बेटियों की इज्जत पर हमला करेंगे। हम सभी लोगों को राजस्थान को अराजकता का नहीं रामराज्य की परिकल्पना को साकार करने वाला राज्य बनाना है। जहां गौमाता की सुरक्षा की गारंटी हों। बेटियों और माताओं की सुरक्षा हो। इस प्रदेश को भ्रष्टाचार नहीं, समृद्धि में नंबर एक पर लाना है। योगी आदित्यनाथ ने जनसभा स्थल पर खड़े बुलडोजर को इंगित करते हुए कहा कि ये बुलडोजर जहां एक तरफ दुष्टों का उपचार है तो वहीं विकास और इन्फ्रास्ट्रक्चर के लिए रास्ता बनाने का यंत्र भी है। हम सज्जनों का संरक्षण करते हैं मगर दुष्टों को सजा भी देते हैं। इस अवसर पर बड़ी संख्या में बीजेपी के क्षेत्रीय नेताओं के साथ ही तिजारा से बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ मौजूद रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer