Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अवैध सम्बन्धों को लेकर हुई हत्या का खुलासा,,,पति पत्नी हुए गिरफ्तार, आलाकत्ल बरामद

Murder due to illicit relations revealed, husband and wife arrested, murder recovered

(ब्यूरो रिपोर्ट )

Auraiya news today ।
उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में पुलिस ने युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को खेत में फेंकने वाली घटना का खुलासा करते हुए इस घटना को अंजाम देने वाले पति पत्नी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस की टीम ने दोनों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। ।

बरामद आला कत्ल


हमारे स्थानीय सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार औरैया जनपद में बीते 31 अक्टूबर को ग्राम तालेपुर में बोरे में बंद शव मिलने के मामले में ओरैया पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर अभियुक्त गिरफ्तार कर आलाकत्ल बरामद किया । बुधवार को एसपी चारु निगम ने अपने कैंप कार्यालय में प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी औरैया व थाना कोतवाली पुलिस की गठित संयुक्त टीम ने बीते 31 अक्टूवर की शाम को समय करीब 16.55 बजे घटना से सम्बन्धित अभियुक्तगण रहीश पुत्र गुलाम मोहम्मद व गुलशन बानो पत्नी रहीश निवासी ग्राम ताल्हेपुर थाना औरैया को ग्राम लाख बहोशी के पास थाना क्षेत्र बेला से गिरफ्तार किया गया।

पूंछतांछ में कही यह बात

पकड़े गए दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले पर जिले की पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्त रहीश द्वारा पुलिस पूंछतांछ में बताया गया कि मृतक सर्वेश उर्फ सागर के एक बहन-बहनोई मेरे गांव में रहते है अपनी बहन के घर आने-जाने के दौरान सर्वेश का मेरी पत्नी गुलशन के साथ प्रेम प्रसंग हो गया था लगभग 1 वर्ष पहले सर्वेश मेरी पत्नी को बहलाकर अपने साथ भगाकर ले गया था फिर हमारी बातचीत होने के बाद मेरी पत्नी ने अपनी गलती स्वीकार कल ली व माफी मांग ली तो फिर हम पति-पत्नी एक साथ रहने लगे सर्वेश फिर भी मेरी पत्नी से मिलने का प्रयास करता रहता था मेरी पत्नी उससे किसी भी प्रकार का रिश्ता नही रखना चाहती थी। बीते 28 अक्तूबर को
मैं अपने घर पर था शाम करीब 8 बजे सर्वेश शराब के नशे में मेरे घर पर आया और सीधे मेरे घर पर पहुंच गया और मेरी पत्नी को पकड़ लिया तो मैने उसे अलग करने का प्रयास किया तो सर्वेश ने मुझे धक्का मार दिया तो मैंने गुस्से में आकर घर में रखी लोहे की बसूली से सर्वेश की गर्दन पर पीछे से वार किया तो सर्वेश मुह के बल गिर गया और मैने सर्वेश का मुह अपने हांथ से दबा लिया और मेरी पत्नी गुलशन बानो ने सर्वेश के पैर पकड़ लिये सर्वेश ने थोड़ी देर बाद हिलना-डुलना बन्द कर दिया तो हमने देखा तो वह मर चुका था जिसपर हम डर गये और बचने के लिए सर्वेश की लाश को प्लास्टिक की बोरी में भरकर रख दिया रात होने पर सर्वेश के शव को पत्नी की मदद से गांव के बाहर बाजरे के खेत में फेंक आये फिर सुबह होने पर डरकर हम अपनी ससुराल लाख बहोशी थाना क्षेत्र बेला भाग गये थे। जिस बसूली से मैने सर्वेश को मारा था वह घर में छिपा दी थी जो पुलिस के द्वारा बरामद की गई है।

यह था मामला

मालूम हो कि
नरेन्द्र सिंह पुत्र स्व0 बाबूराम निवासी ग्राम दरगवां थाना अकबरपुर जनपद कानपुर देहात ने कोतवाली औरैया में लिखित सूचना दी थी कि मेरा भांजा सर्वेश कुमार उर्फ सागर पुत्र सोने शंकर यादव निवासी ग्राम किशनपुर मड़ैया क्योटरा कोतवाली औरैया जो बीते 28 अक्तूबर को अपने बहनोई के घर ग्राम ताल्हेपुर कोतवाली औरैया गया था। मेरे भान्जे सर्वेश उर्फ सागर की जानपहचान ग्राम ताल्हेपुर निवासी रहीश की पत्नी गुलशन बानो से थी जिसकी वजह से रहीश ने पूर्व में सर्वेश को जान से मारने की धमकी दी थी। बीते 28 अक्टूबर को सर्वेश ने अपने बहनोई को बताया कि उसे रहीश गाली दे रहा था मैं जाकर देखता हूं उसके बाद से वह घर वापस नही आया हम लोगों ने आस-पास काफी खोजबीन की परन्तु कोई पता नही चल पाया था । बीते 31 अक्टूबर को लगभग 9 बजे ग्राम ताल्हेपुर में राम सनेही प्रजापति के बाजरे के खेत में बोरे में बन्द एक शव मिला जो मेरे भान्जे सर्वेश उर्फ सागर का है सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक चारु निगम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तथा फारेंसिक टीम से साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गई थी। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना से सम्बन्धित अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किये गये थे। इन टीमो को आज सफलता प्राप्त हो गयी।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer