Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बिधूना में रामलीला का भव्य मंचन देख भाव विभोर हुए श्रोता,,,

The audience was overwhelmed with emotion after seeing the grand staging of Ramlila in Bidhuna.

दिबियापुर नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ने पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता एल एस की उपस्थिति में फीता काटकर आरती उतारी

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Auraiya news today । श्री रामलीला समिति के तत्वाधान में बिधूना रामलीला मैदान में आयोजित रामलीला महोत्सव कार्यक्रम के आठवें दिन दिबियापुर नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ने पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता एल एस की उपस्थिति में फीता काटकर आरती उतारी। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक एवं श्री रामलीला समिति के अध्यक्ष पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एल एस द्वारा मंचासीन अतिथियों का स्वागत किये जाने के साथ उनका आभार व्यक्त किया गया।


उद्घाटन के मौके पर संबोधित करते हुए दिबियापुर नगर पंचायत अध्यक्ष राघव मिश्रा ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के आदर्श समाज के लिए बेहद अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम के आदर्शों को जीवन में आत्मसात करने से मानव का आसानी से कल्याण संभव हो सकता है। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक एवं पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम ने सनातन संस्कृति के माध्यम से लोगों को जीवन जीने की राह दिखाई है। उन्होंने कहा कि रामलीला भारतीय संस्कृति और सनातन की धरोहर को सुरक्षित रखने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रही है वहीं बिधूना की रामलीला लोगों को हर वर्ष काफी बेसब्री से इंतजार रहता है और जन भावनाओं के अनुरूप वह रामलीला मंचन का प्रयास करते हैं। इस मौके पर रामलीला के मंडलाधीश कुमार द्विवेदी पम्मू महाराज के नेतृत्व में देश के सुविख्यात कलाकारों द्वारा लीला का सफल मंचन किया गया। सफल मंचन देखने के लिए सुबह तक दर्शक रामलीला मैदान में जमे रहे वहीं समय समय पर धार्मिक गीतों पर कलाकारों द्वारा डांस कर महफिल में समां बांधा गया।

इस कार्यक्रम के मौके पर रामलीला समिति के अध्यक्ष वैभव गुप्ता,भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी अमित तिवारी रवि,गौरव पांडेय, गोविंद पांडेय, ऋतु अग्रवाल,अमित चतुर्वेदी पत्रकार ,रवि शुक्ला आदि कमेटी के लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer