Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में होटल पर युवक की हत्या से हड़कंप,, यह बजह आयी सामने,,

In this district of UP, there was a stir due to the murder of a young man in a hotel, this reason came to light,

Kanpur dehat news today। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब होटल पर खाना खाने आए एक युवक को बिल देने के विवाद पर होटल पर तैनात व्यक्ति ने गोली मार दी जिससे वह बुरी तरह लहूलुहानहो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। कानपुर देहात जनपद के रनिया थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे घटना में प्रयुक्त की गई राइफल भी बरामद कर ली गई है और राइफल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कानपुर देहात जनपद के रनिया थाना क्षेत्र में स्थित उमरन ढाबा पर बीती देर रात चार युवक खाना खाने के लिए आए थे। पुलिस का कहना है कि खाने के बाद जब बिल देने की बारी आई तो बिल को लेकर होटल कर्मचारी व युवक में विवाद हो गया इस दौरान होटल पर तैनात पुष्पेंद्र नामक कर्मचारी ने योगेश नाम के युवक को गोली मार दी। होटल पर चली गोली से वहां हड़कंप मच गया । आनन फानन में घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे हैलट रेफर कर दिया गया।

एसपी ने दी घटना की विस्तार से जानकारी

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हैलट में डॉक्टरों ने घायल योगेश को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि इस घटना के आरोपी पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त की गई राइफल भी बरामद कर ली गई और राइफल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Leave a Comment