Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने फूंका बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला,,,,यह है बड़ी बजह

Rajya Sabha MP Geeta Shakya burnt the effigy of Bihar Chief Minister, this is the big reason

बिहार के मुख्यमंत्री ने जमकर महिलाओं के प्रति सदन में की थी अभद्र टिप्पणी, महिलाओं से माफी मांगने की मांग की

(ब्यूरो रिपोर्ट)

UP news today । बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार द्वारा देश की महिलाओं के प्रति की गई अशोभनीय टिप्पणी से आक्रोशित भाजपा की महिला पदाधिकारी व कार्यकर्ताओ ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद गीता शाक्य के नेतृत्व में बुधवार की शाम बिधूना नगर के भगत सिंह चौराहा पर बिहार के मुख्यमंत्री का पुतला फूंककर अपना आक्रोश जाहिर किया। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री से देश की महिलाओं से माफी मांगने की मांग की।

पुतला फूंकने के दौरान महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने बताया कि मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार विधानसभा के अन्दर महिलाओं के प्रति जो अशोभनीय भाषा व टिप्पणी की उससे पूरे देश की महिलाओं को अपमानित करने का काम किया गया है जिससे देश की महिलाओं को बहुत कष्ट हुआ है। जिससे प्रदेश व देश की महिलाओं में आक्रोश पनप गया है। कहा कि प्रदेश के साथ देश की महिलाएं बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को समय आने पर सबक जरूर सिखायेगी।

उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री को महिलाओं के प्रति मन में गलत भावना रखकर ऐसी टिप्पणी करना शोभा नहीं देता है। कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधानसभा में महिलाओं के प्रति अश्लीलता भरे शब्द बोले जिसकी मैं घोर निन्दा करती हूं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार समझ लें कि महिलाओं का अपमान देश की महिलाएं नहीं सहेंगी। निश्चित तौर पर महिलाओं के इस अपमान का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा। जिस तरीके से मुख्यमंत्री जैसे संवैधानिक पद पर बैठे हुए नितीश कुमार ने विधानसभा में महिलाओं के लिए अभद्र टिप्पणी ही नहीं अश्लीलता भरे शब्दों का प्रयोग किया है। यह बहुत ही निंदनीय है।


देश भर में भाजपा की महिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस की निंदा करते है। और मांग करते हैं कि वह शीघ्र ही देश की महिलाओं से माफी मांगे। इससे पूर्व भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी व कार्यकर्ता राज्यसभा सांसद गीता शाक्य नेतृत्व में नितीश कुमार का पुतला लेकर नारेबाजी करते हुए नगर के भगत सिंह चौराहे पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने बिहार के सीएम नितीश कुमार का पुतला फूका।
इस मौके पर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष मंजू चौहान, निर्मला सिंह चौहान, अरूण सक्सेना, प्रेमलता सक्सेना, सबिता राजावत, सत्नश्री, सुदामा देवी आदि महिलाओं के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल सिंह दोहरे ,ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि आदर्श सिंह सेंगर, ऋषि पाण्डेय, शैलेन्द्र सिंह भदौरिया समेत पार्टी सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer