Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

केंद्र की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं क्षेत्र पंचायत सदस्य _ भुवन प्रकाश गुप्ता

Area Panchayat member should take the achievements of the center among the public _ Bhuvan Prakash Gupta

चुनाव में जीत के साथ जनता की सेवा भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता

नरेंद्र मोदी को 2024 में प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए घर-घर जाने की जरुरत

Auraiya news today । औरैया जनपद के भाजपा जिलाध्यक्ष भुवन प्रकाश गुप्ता ने गुरुवार को अजीतमल के ब्लाक सभागार में कहा कि दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। यह सब कुछ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल नेतृत्व और भाजपा कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम से संभव हो पाया है।
उन्होंने प्रधानमंत्री की अगुवाई में केंद्र की भाजपा सरकार की नौ साल की उपलब्धियों और गरीब कल्याण की योजनाओं को विस्तार से बताते हुए कहा कि अब जरूरत इस बात की है कि भाजपा समर्थित क्षेत्र पंचायत सदस्य इन बातों को जनता के बीच ले जाएं।


औरैया विधानसभा क्षेत्र के अजीतमल ब्लाक सभागार में भाजपा के क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रशिक्षण वर्ग के समापन सत्र को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर गांव और घर तक पहुंचने का पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया। इससे पूर्व भाजपा जिला प्रभारी प्रमोद अग्रहरि ने देश में यूपीए सरकार के दस साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने इसे चुनौती के रूप लिया और इस बीमारी से देश को मुक्त कराने के लिए संकल्पित हैं।


प्रशिक्षण वर्ग के मुद्दे पर जिला प्रभारी ने कहा कि पार्टी नेतृत्व की मंशा है कि जो क्षेत्र पंचायत सदस्य भाजपा के सिंबल पर जीते हैं, वे संगठन की रीति-नीति से परिचित हों। इसी तरह भाजपा का लक्ष्य हर चुनाव जीतने का होता है, लेकिन जनता की सेवा सर्वोच्च प्राथमिकता में है। भाजपा प्रशिक्षण के माध्यम से टीम तैयार कर रही है। अब इस टीम को 2024 के लिए तैयार रहना है, ताकि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाया जा सके। वही पूर्व जिलाध्यक्ष अजय चौहान ,पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता चुन्नू भैया ने भी प्रशिक्षण वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया ।

अध्यक्षता दिनेश मिश्रा चारो सत्रों में संचालन अजीतमल ब्लाक प्रमुख रजनीश पांडेय ,अमर चंद्र राठौर,कौशल राजपूत, योगेंद्र कैथवार ने किया। इस प्रशिक्षण वर्ग में औरैया एवं अजीतमल ब्लाक के बीडीसी सदस्यो के अलावा पूर्व विधायक मदन गौतम ,भाजपा जिला महामंत्री कौशल राजपूत,जिला उपाध्यक्ष अमर चंद्र राठौर,लोकसभा विस्तारक अतुल मिश्रा,आशाराम राजपूत,राहुल गुप्ता, मधु पांडेय,राम जी बाजपेई,यशवीर सिंह सिकरवार श्यामू अवस्थी, अखिलेश चक, लव तिवारी ,रामअनुग्रह सिंह ,अतुल शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment