Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जेल से छूटने के बाद लड़की के घर पहुँचा युवक,, मार दी उसे गोली,,यह है पूरा मामला

After being released from jail, a young man reached the girl's house and shot her, this is the whole matter

Mainpuri news today। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में एक युवक ने जेल से बाहर निकल ने बाद युवती के घर पहुंचकर उसे गोली मार दी । जिससे वहां हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस के अनुसार लड़के को भी धक्कामुक्की होने से चोट लगी है और घायल अवस्था में उसे भी अस्पताल लाया गया है । फिलहाल पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

यह है मामला

मैनपुरी में हुए इस पूरे घटनाक्रम के संबंध में मैनपुरी के एडिशनल एसपी ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र के गाड़ीवान मोहल्ले में एक घटना हुई है उसमें यह है कि 2 दिन पहले साइबर एक्ट में एक लड़की ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी फर्जी आईडी बनाकर उसे बदनाम किया जा रहा है और इसी मामले में लड़का जेल गया था और आज वही लड़का जेल से छूटकर आया था । वह सीधे तमंचा लेकर लड़की के घर पहुंचा।

घटना की जानकारी देते asp

पुलिस का कहना है कि लड़का लड़की पर मुकदमा वापस लेने की धमकी देते हुए दबाव बना रहा था और इसी के चलते उसने जब लड़की ने इनकार किया तो लड़के ने उसे गोली मार दी जिससे लड़की घायल हो गई। पुलिस के अनुसार लड़की खतरे से बाहर है और धक्का मुक्की में लड़के को भी चोट लगी है उसे भी अस्पताल भर्ती कराया गया है । पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer