Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीपावली पर किए रामलला के दर्शन,,,साधु संतों ने सीएम योगी से कही यह बात

Chief Minister Yogi Adityanath visited Ramlala on Diwali, saints told this to CM Yogi

हनुमानगढ़ी में भी नवाया शीश, संतों से की मुलाकात

UP news today । भगवान श्रीराम की नगरी अयोध्या में बीते कल भव्य दीपोत्सव पर अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दीपावली की सुबह प्रातः श्री हनुमानगढ़ी पहुंचकर दर्शन पूजन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीरामजन्मभूमि पहुंचकर भगवान रामलला के भी दर्शन पूजन किये और जनमानस के सुखी-स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने संतों से मुलाकात की और कहा कि 90 के दशक में यहां कर्फ्यू लगता था, मगर अब दुनिया अयोध्या की तरफ आकर्षित हो रही है।

मुख्यमंत्री ने दीपावली के पर्व पर देश-प्रदेशवासियों के कल्याण व सुख-समृद्धि की कामना की।

गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ मणिराम दास जी की छावनी में महंत नृत्य गोपाल दास के पास पहुंचे। यहां उन्होंने महंत श्री के स्वास्थ्य के बारे में जाना। मुख्यमंत्री बड़ा भक्तमाल भी पहुंचे। यहां सीएम ने कौशल किशोरदास जी महाराज से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री श्री योगी ने कारसेवकपुरम में साधु संतों के साथ बैठक की और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर चर्चा की। साथ ही साधु संतों के साथ अल्पाहार किया और उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर ट्रस्ट के सदस्य व साधु संत मौजूद रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री अयोध्या से गोरखपुर के लिए रवाना हो गए।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer