Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दरिंदो ने की युवती के साथ दरिंदगी की हद पार,,5 अरेस्ट,,

In this district of UP, criminals crossed the limits of brutality with a girl, 5 arrested

UP news today। उत्तर प्रदेश के आगरा( Agra)जनपद में हवस के पुजारी दरिंदों ने एक युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए उसकी अस्मत को तार तार कर दिया ।

पीड़िता द्वारा की जा रही चीख पुकार सुनकर पड़ोसी वहां एकत्रित हो गए और उन्होंने पूरे मामले की सूचना पुलिस को देते हुए युवती को उन दरिंदों के चंगुल से मुक्त कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घृणित घटना करने वाले पांच लोगों को धर दबोचा है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आगरा जनपद के ताजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नामी गिरामी सोसायटी में स्थित रिच होम स्टे के मालिक संतोष कुमार शर्मा ने अपनी जगह को किराए पर दे रखा है। बताया जा रहा है कि इस फार्म पर लोगों ने रिच होम स्टे के नाम से किराए पर लिया और उसमें लोगों को रोकने के लिए व्यवस्था भी की गई । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉलोनी वासियों को इस फ्लैट से एक युवती की बुरी तरह से चिल्लाने की आवाज बाहर आ रही थी।

कालोनी वासियों से गुहार लगती युवती

इसके बाद मौके पर पहुंचे कॉलोनी वासियों ने जब उस घर का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से भागती हुई एक युवती भागते हुए बाहर निकली और वह कॉलोनी वासियों से मदद की गुहार लगाने लगी। इस पर कॉलोनी वासियों ने उस युवती का पूरा वीडियो भी बना लिया है। आरोप है कि उस युवती के साथ दरिंदों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। कॉलोनीवासियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस घृणित घटना को अंजाम देने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

एसीपी ने दी जानकारी

आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में हुई इस घृणित घटना के संबंध में एसीपी सदर ने जानकारी देते हुए बताया कि ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि रिच होम स्टे में एक महिला के साथ दुष्कर्म और मारपीट की घटना की गई है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है ।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer