Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बोला भाजपा सरकार पर हमला ,, कही यह बड़ी बात

Congress leader Rahul Gandhi attacked the BJP government, said this big thing

MP news today। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला । श्री गांधी ने जनसभा में कहा कि जहां भी भाजपा की सरकार होती है वहां पर तीन उद्योग पतियों को फायदा पहुंचाया जाता है। उन्होने कोरोना काल की भी लोगों को याद दिलाई।

जनसभा में कही यह बड़ी बात

जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी की जहां भी सरकार होती है यह दो-तीन काम करते हैं सबसे पहले पूरा का पूरा फायदा दो-तीन बड़े उद्योगपतियों को देते हैं इनकी दोस्ती होती है जैसे उन्होंने जनता से नाम भी उन उद्योगपतियों का पूछा और कहा अडानी जैसे लोग पूरी दुनिया में मशहूर है दुनिया में किसी से पूछो कि अडानी कौन है सब कहेंगे नरेंद्र मोदी का सबसे बेहतर दोस्त है। उन्होंने कहा कि पूरा का पूरा फायदा उद्योगपतियों को मिलता है अडानी को एयरपोर्ट एग्रीकल्चर का पूरा का पूरा ढांचा इंफ्रास्ट्रक्चर का ढांचा हिमाचल में सेव पूरा का पूरा एक दो उद्योगपतियों को ही पकड़ा देते हैं पैसा कहां से आता है पैसा आपकी जेब से आता है जीएसटी से आता है। उन्होंने कहा कि जीएसटी से किसानों से छोटे दुकानदारों से छोटे बिजनेसमैन से बेरोजगार युवाओं से पैसे लेते हैं और अडानी जी के जेब में डाल देते हैं ।और मीडिया से 24 घंटा नरेंद्र मोदी जी या शिवराज चौहान जी का चेहरा दिखाई देगा यह इनका सिस्टम है।

यह किया सम्बोधन


राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 15 लाख हर किसी के खाते में आएंगे आ गए? उन्होंने कहा था कि नोटबंदी से काला धन मिट जाएगा क्या काला धन मिट गया ? श्री गांधी ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा था की लाइट जलाओ कोरोना खत्म हो जाएगा। थाली बजाओ कोरोना खत्म हो जाएगा और आपने अपनी आंखों से देखा प्रधानमंत्री ने कहा कि थाली बजाओ आपने थाली बजाई । उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भोपाल मध्य प्रदेश में लाखों लोगों ने थाली बजाई मगर उनको ऑक्सीजन नहीं मिला कोरोना की दवाई नहीं मिली घोटाला हुआ और लाखों लोग मध्य प्रदेश में मरे हैं यह इनकी राजनीति है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer