Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

काफी ऊंचाई पर लगे यूनिपोल पर चढ़ी महिला,,, लोगों की लगी भीड़,,फिर पुलिस ने किया यह काम

A woman climbed a unipole installed at a very high height, a crowd of people gathered, then the police did this.

Agra news today । उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक मानसिक रूप से कमजोर महिला काफी ऊंचाई पर लगे विज्ञापन के यूनिपोल पर चढ़ गई। महिला को पोल पर चढ़ी देख वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को समझा बुझाकर नीचे उतारा।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार आगरा के सदर थाना क्षेत्र में स्थित प्रतापपुर में लगे विज्ञापन के यूनिपोल के ऊपर एक मानसिक रूप से कमजोर महिला चढ़ गई । बताया जा रहा है कि महिला को यूनिपोल पर चढ़े हुए देख वहां लोगों का जमावड़ा लग गया । बताया जा रहा है कि लोगों ने पहले तो महिला को नीचे उतारने के लिए खुद ही प्रयास किया मगर जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने यूनिपोल पर बैठी महिला को नीचे उतरने के लिए काफी आवाज लगाई मगर महिला ने बात नहीं सुनी और वह पोल पर लटकती रही ।

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार काफी देर तक चले इस घटना में पुलिस ने शहनशीलता का परिचय दिया और बाद में कड़ी मशक्कत के बाद महिला को नीचे उतार लिया और उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले गई।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer