Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज वारदात : महिला ने काट डाला युवक का गुप्तांग,, महिला ने बताई घटना करने की ये बजह

Sensational incident: The woman cut off the private part of the young man, the woman told this reason for the incident

Kaushambi news today । उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहाँ के मंझनपुर थाना क्षेत्र में एक महिला ने पड़ोसी युवक का गुप्तांग चाकू से काट दिया। महिला का कहना है कि युवक ने उसके साथ रेप का प्रयास किया इसी के चलते उसने बचाव में यह किया। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को प्रयागराज रिफर किया गया है महिला को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार कौशाम्बी जनपद के मंझनपुर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने यही के रहने वाले युवक पर चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला ने यूवक के गुप्तांग पर चाकू से वार किया जिससे वह वहीं गिर गया। आनन फानन में युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उसे प्रयागराज रिफर कर दिया गया।

महिला ने बताई यह बात

आरोपी महिला

हिरासत में ली गयी महिला ने मीडिया को बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक उसे अकेली पाकर उसके साथ जोर जबर्दस्ती करने लगा था जब उसने मना किया तब भी वह नही माना। महिला का कहना है कि इसके बाद वह हमें गोदी में उठाकर जबरन ले गया महिला का कहना है कि इसके बाद उसे जब नहीं माना तो उसने किचन जाने की बात कह कर वहां गई और वहां से छुरी लाकर तकिया के नीचे रख लिया और उसने उसका गुप्ता काट दिया।

हिरासत में ली गयी महिला छुरी बरामद : सीओ

इस पूरे घटनाक्रम के सम्बंध में सीओ मंझनपुर ने बयान जारी करते हुए कहा कि थाना मंझनपुर अंतर्गत एक पुरुष का उसकी पड़ोसी महिला से किसी बात पर वाद विवाद होने पर महिला द्वारा चाकू से गुप्तांग काट दिया गया था। घायल के पिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से उसको प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer