Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर ने हाथ जोड़कर मांगी युवक समेत प्रशंसकों से माफी,, यह है बजह,, देखिये जारी वीडियो

Famous actor Nana Patekar folded his hands and apologized to the fans including the young man, this is the reason, watch the released video.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा यूपी के बनारस में शूटिंग के दौरान युवक को थप्पड़ मारने का मामला जब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ उसके बाद नाना पाटेकर ने एक वीडियो जारी करते हुए सभी प्रशंसकों से माफी मांगी । उन्होंने कहा कि ऐसा ही सीन हमारे फिल्म का एक हिस्सा था इस दौरान यह बच्चा वहां आ गया और उन्होंने गलती से उस बच्चे को थप्पड़ मार दिया इसके लिए वह माफी चाहते हैं।

यह था मामला

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म जर्नी शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों यूपी के वाराणसी पहुंचे हैं ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते कल अभिनेता वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान एक युवक उनके पास आया और वह सेल्फी लेने लगा और इस समय शूटिंग में व्यस्त नाना पाटेकर ने उस युवक को थप्पड़ मारकर भगा दिया था। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ तब अभिनेता नाना पाटेकर ने वीडियो जारी करते हुए उसे युवक समेत अपने सभी प्रशंसकों से माफी मांगी।

अभिनेता ने कही यह बात

जारी किया गया vdo

वीडियो जारी करते हुए अभिनेता नाना पाटेकर ने कहा कि एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैंने एक बच्चे को मारते हुए दिखाया जा रहा है । उन्होंने बताया कि यह हमारी एक शूटिंग का सीन भी था जिसमें एक बच्चा पीछे से उन्हें बुलाता है जिसमें वह उसे बुलाते हैं और मारते हैं और भगा देते हैं । उसी समय यह युवक आ गया उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि है हमारी शूटिंग का हिस्सा न होकर अलग से आया हुआ युवक है ।

उन्होंने कहा कि यदि हमें ऐसी जानकारी होती तो वह इस तरीके से कभी नहीं करते। वह अपने प्रशंसकों को बहुत प्यार करते हैं । उन्होंने गलती से उसे युवक को थप्पड़ मार दिया इसके लिए वह उस युवक समेत सभी प्रशंसकों से हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं। वह ऐसा कभी नहीं करते वह भी अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार करते हैं।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer