Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज घटना : बदमाशो ने घर से उड़ाए गहने व नगदी,, घर में मौजूद महिला को सिगरेट से दाग किया रेप,, मामला दर्ज,,

Sensational incident: Miscreants stole jewelery and cash from the house, raped the woman present in the house with a cigarette, case registered.

Bijnaur news today । उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिजनौर के नगीना देहात थाना क्षेत्र में पुलिस की मुस्तेदी को धता बताते हुए बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी के घर में न केवल लूट की वारदात को अंजाम दिया बल्कि उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप भी किया। आरोप है कि बदमाशों ने पत्नी को नशीला पदार्थ का कर उसे बेहोश कर दिया और उसे सिगरेट से भी जलाया । इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बयान जारी करते हुए कहा कि पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन कर उनकी तलाश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घटना के बाद बिजनौर के एसपी ने सम्बंधित थाने के थाना अध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर जनपद के नगीना देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत रायपुर सादात गांव में रहने वाले व्यापारी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम को वह पड़ोस के गांव के गांव गया था और घर पर उसकी पत्नी ही अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान पत्नी को अकेले पाकर बदमाशों ने घर में घटना को अंजाम दे दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदमाशों ने व्यापारी घर में न केवल लूटपाट की घटना को अंजाम दिया बल्कि उसकी पत्नी के साथ गैंगरेप की वारदात को भी अंजाम दिया । आरोप यह भी है कि बदमाशों ने उसकी पत्नी को नशीला पदार्थ सूंघा कर उसे सिगरेट से भी जलाया।

सिगरेट से जले के निशान

पीड़ित व्यापारी ने थाने में दी लिखित तहरीर में बताया कि बदमाश उसके घर से 25 तोला सोना 2 किलो चांदी 15 लख रुपए नगद व अन्य सामान लेकर फरार हुए हैं।

थाने में दी गई तहरीर के आधार पर लिखी रिपोर्ट

अपर पुलिस अधीक्षक ने कही यह बात

Asp ने दी ये जानकारी

बिजनौर में हुई इस सनसनी खेज वारदात के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि रायपुर सादात गांव में एक व्यक्ति के घर में जब सब लोग पड़ोसी गांव गए थे तभी पड़ोसी के छत से बदमाश प्रवेश किया और उसके घर से ज्वेलरी नगदी आदि ले गए। उन्होंने बताया कि तुरंत ही घटनास्थल का निरीक्षण किया गया पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया। तहरीर में कहा गया कि घर में चार-पांच लोगों के घुसकर के महिला के साथ रेप की वारदात को भी अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि घटना की सफल अनावरण के लिए तीन टीमों को लगाया गया है और विभिन्न पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है । घटनास्थल से ऐसा लग रहा है किसी जानकार ने अंजाम दिया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer