Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के बिजनौर जनपद में हुई घटना का सनसनीखेज खुलासा,,, पढ़कर भौचक्के रहे बिना नहीं रह पाएंगे आप

Sensational revelation of the incident that took place in Bijnor district of UP, you will not be able to live without being shocked after reading it.

Bijnaur news today। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में हुई सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए इस घटना के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है । इस घटना का असल में खुलासा क्या है यह पढ़कर आप भी चकित रह जाएंगे । दरअसल इसमें ना तो कोई लूट और डकैती हुई थी और ना ही महिला के साथ रेप की वारदात इस पूरे घटनाक्रम में महिला ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिलवाया था । पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी को धर दबोचा। इस संबंध में बिजनौर के पुलिस अधीक्षक नीरज यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से माल भी बरामद हो गया है।

यह बताई गई थी घटना

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बिजनौर जनपद के नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया था कि बदमाशों ने उसके घर से 25 तोला सोना चांदी और नगदी चोरी करने के साथ ही उसकी पत्नी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है इतना ही नहीं यह भी बताया गया था कि बदमाशों ने पत्नी को नशीला पदार्थ सुंघा कर उसके शरीर को सिगरेट से दागा भी था । इस सनसनीखेज वारदात पर पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । पुलिस ने जब पूरे मामले को खंगालना शुरू किया तो इसमें कहानी ही बदल गई। फिलहाल पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले मास्टरमाइंड को धर दबोचा है।

पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी विस्तार से जानकारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस

इस पूरे सनसनीखेज मामले का खुलासा होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । उन्होंने बताया की विवेचना के क्रम में यह पता चला कि महिला का पुष्पेंद्र नाम के व्यक्ति से लगभग 10 साल से प्रेम प्रसंग था और उस दिन महिला ने अपने प्रेमी पुष्पेंद्र चौधरी को घर में कोई न होने की सूचना दी और उसे बुला लिया था। उन्होंने कहा कि महिला के खिलाफ़ भी कार्यवाही की जाएगी। एसपी बिजनौर ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से गायब हुआ माल भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer