Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद की पुलिस को मिली सफलता : दो शातिर मुठभेड़ के बाद अरेस्ट,,

The police of this district of UP got success: two arrested after a vicious encounter.

UP crime news today।उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद की पुलिस को शुक्रवार की सुबह एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । मऊ जनपद की पुलिस ने आज मुठभेड़ के बाद दो हत्यारोपियो को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है । पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों शातिर बदमाश हैं और इन्होंने बीते दिनों सोनू यादव नाम के व्यक्ति की हत्या की थी जिसमें फरार चल रहे थे जिन्हें आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

7 नवंबर को हुई थी सोनू यादव की हत्या

घटना की विस्तार से जानकारी

पुलिस के अनुसार पुलिस के अनुसार 7 नवंबर को थाना चिरैयाकोट अंतर्गत एक गांव में आब्देपुर के रहने वाले सोनू यादव की हत्या की गई थी जिसमें यह दोनों अभियुक्त वांछित थे जिनकी पुलिस टीम तलाश कर रही थी जिन्हें आज मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस और एस ओ जी टीम को मिली सफलता

पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 5:30 बजे थाना अध्यक्ष चिरैयाकॉट व एस oओ जी प्रभारी मऊ आजमगढ़ बॉर्डर पर चेकिंग कर रहे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग आते दिखाई दिए जब पुलिस टीम ने उनको चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर करते हुए पीछे की तरफ भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने जब उनका पीछा किया तो कमाल चक नहर पटरी के पास पुलिस की उनसे मुठभेड़ हो गई उन दोनों को पैर में गोली लगी है उन दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनका नाम सर्वेश यादव और आशीष यादव है जो थाना चिरैया कोट के रहने वाले हैं । उनसे यह भी जानकारी प्राप्त हुई की 7 नवंबर को आब्देपुर के पास सोनू यादव की हत्या हुई थी उसमें यह दोनों लोग नामजद और वांछित अभियुक्त थे इन दोनों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल और दो 32 बोर की पिस्टल बरामद हुई है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer