Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम योगी ने बुंदेलखंड औधोगिक विकास प्राधिकरण को लेकर जारी किए ये निर्देश,,,

CM Yogi issued these instructions regarding Bundelkhand Industrial Development Authority,,

UP News today : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की देर शाम बुंदेलखंड औधोगिक विकास प्राधिकरण को लेकर बड़ा आदेश जारी किया है। सीएम योगी ने जारी किए अपने निर्देश में कहा कि बुंदेलखंड औधोगिक विकास प्राधिकरण में जल्द से जल्द CEO व अन्य मानव संसाधन की तैनाती तत्काल कर दी जाए।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुंदेलखंड के विकास के लिए बुंदेलखंड औधोगिक विकास प्राधिकरण बनाया है ताकि इस क्षेत्र का विकास हो सके और साथ ही यहाँ के लोगों को बेहतर रोजगार भी मिल सके।

जारी किया ये निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को की गई बैठक में बुंदेलखंड को लेकर निर्देश जारी करते हुए कहा कि नवगठित बुंदेलखंड औधोगिक विकास प्राधिकरण में 36 हजार एकड़ भूमि का अधिग्रहण किया जाना है। यहाँ सीईओ व अन्य मानव संसाधन की तैनाती तत्काल कर दी जाए। यह प्रयास प्रदेश में बुंदेलखंड क्षेत्र के विकास को एक नई ऊंचाई देने वाला होगा। उन्होंने जारी किए अपने निर्देशों में कहा कि उधोगों के लिए भूमि प्राथमिक आवश्यकता है। भूमि अधिग्रहण के लिए विभिन्न प्राधिकरणों को आवश्यक धनराशि जारी की गई है इनका उपयोग करते हुए लेंडबैंक का विस्तार किया जाए।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer