Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Pac इंस्पेक्टर की हत्या का खुलासा,, हत्यारों का नाम सुन चौंके बिना नहीं रह पाएंगे आप,,यह बताई बजह

The murder of Pac Inspector has been revealed, you will not be able to stay shocked after hearing the name of the killers, this is the reason.

UP news today । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में दीपावली की रात हुई पीएससी में तैनात इंस्पेक्टर की हत्या का पर्दाफास करते हुए पुलिस ने रविवार को दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस के अनुसार पीएससी इंस्पेक्टर की हत्या उसके सगे साले ने की थी और इस पूरे षडयंत्र में मृतक की पत्नी ने भी साथ दिया था दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था और उनकी निशान देही पर घटना में प्रयुक्त की गई असलहा व अन्य सामान बरामद कर लिया गया है।

यह हुई थी घटना

Pac में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह दीपावली की रात में अपनी बहन के घर गए थे वहां से जब वह देर रात वापस लौटे और अपने घर का ताला खोल रहे थे उसी समय उनकी गोलियों से भून कर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना के खुलासे के लिए पांच टीमों को लगाया था। उन टीमों ने कड़ी मशक्कत के बाद आज इस घटना का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को धर दबोचा।

डीसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

डीसीपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी ये जानकारी

कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में हुई पीएससी के इंस्पेक्टर की हत्या का खुलासा करने के संबंध में लखनऊ के डीसीपी दक्षिणी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । डीसीपी दक्षिणी ने बताया कि पीएससी में तैनात इंस्पेक्टर की हत्या उनके सगे साले देवेंद्र वर्मा ने की थी और इस पूरे षडयंत्र में उनकी पत्नी भावना सिंह ने भी साथ दिया था इसलिए दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए हत्यारोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त किया गया असलहा व अन्य सामान बरामद कर लिया गया है।

पूंछतांछ में हत्यारोपियों ने बताई यह बात

डीसीपी दक्षिणी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त देवेंद्र कुमार वर्मा ने पूछताछ में बताया कि उसके जीजा सतीश कुमार सिंह पत्नी भावना सिंह को लगातार शारिरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। आरोपी ने बताया कि सतीश कुमार सिंह बाहरी महिलाओं से नाजायज संबंध रखता था और उसकी बहन को लगातार प्रताड़ित करता रहता था और जब बहन उसकी उसे मना करती थी तो उसके साथ मारपीट भी की जाती थी इसी सबके चलते उसने यह तय किया कि वह अपने जीजा को ही मौत की नींद सुला देगा और इसके लिए उसने पूरी प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer