Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सूर्य को अर्घ्य देकर लौट लोगों पर चलाई गोलियां,, दो की मौत ,,मामले की जांच में जुटी पुलिस,,

After offering prayers to Surya, people returned and fired bullets, two died, police engaged in investigation of the case.

Bihar news today । बिहार के लखीसराय जनपद के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब अर्घ्य देकर लौट रहे एक परिवार के छह लोगों को गोली मार दी गई। अचानक हुई इस घटना से अफरातफरी मच गई। आनन फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दो लोगों की मौत हो गई। शुरूआती जांच में पुलिस एकतरफा प्यार का एंगल मानकर चल रही है। पुलिस घटना की हर पहलू से जांच करने में जुटी है।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र के रहने वाले शशि भूषण झा के परिवार के लोग छठ पर्व के मौके पर उदीयमान सूर्य का अर्घ्य देकर लौट रहे थे, कि तभी बदमाश ने गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक सहोदर भाई बताए जा रहे हैं।


लखीसराय जनपद में हुई इस घटना के सम्बंध में जिले के एसपी पंकज कुमार ने ani को बताया कि कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल है। उन्होंने बताया कि घटना उस वक्त घटी जब वे छठ घाट से पूजा कर लौट रहे थे। एसपी लखीसराय के अनुसार तीन घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और पूरे मामले की हर स्तर से जांच की जा रही है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer