Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

नाती ने की बाबा की गँड़ासे से बार कर निर्मम हत्या,, आरोपी अरेस्ट,, यह बताई हत्या की बड़ी बजह

Grandson brutally murdered Baba by beating him with a mortar, accused arrested, this was the main reason for the murder

UP news today। उत्तर प्रदेश के बांदा ( Banda) जनपद में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक पोते ने अपने बाबा की निर्मम हत्या कर दी। नाती द्वारा बाबा की हत्या किए जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि संपत्ति विवाद को लेकर नाती ने बाबा की हत्या की है । आरोपी को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया गया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बांदा जनपद के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मवई गांव के रहने वाले बुजुर्ग बच्चू पाल आज सुबह जंगल में सुबह नित्य क्रिया करने के लिए गए थे । बताया जा रहा है कि इसी दौरान वहां पहुंचा उनके नाती छोटे पाल ने गड़ासे वार करके उनकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ ने दी विस्तार से जानकारी

घटना की जानकारी देते सीओ सिटी

बांदा जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत मवई गांव में हुई घटना के संबंध में सीओ नगर गवेंद्र पाल गौतम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मवई के बच्चू पाल पुत्र फुल्ला जिनकी उम्र लगभग 80 वर्ष है आज सुबह मैदान करने के लिए जंगल में आए हुए थे तभी उनके नाती जिसका नाम छोटेलाल पुत्र कामता है गड़ासे से गर्दन पर वार करके उनकी हत्या कर दी । उन्होंने बताया कि परिजनों से जानकारी पर ज्ञात हुआ कि जमीन संबंधी विवाद है मृतक अपने बड़े बेटे के साथ रहते थे शायद उसी को संपत्ति देना चाहते थे नाती को संपत्ति नहीं दे रहे थे इसी के चलते नाती ने बाबा का कत्ल कर दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आला कत्ल भी बरामद कर लिया गया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer