Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान में ताबड़तोड़ रैली कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया कमल खिलाने का आह्वान,,कही यह बात

Chief Minister Yogi Adityanath made a massive rally in Rajasthan and called for blooming lotus, said this

राजस्थान सरकार ने रामनवमी पर कर्फ्यू लगाया, यूपी में कांवड़ यात्रा पर तिनका तक नहीं हिलताः सीएम योगी

Rajsthan news today । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राजस्थान के चुनावी समर में निरंतर ताबड़तोड़ रैली हो रही है। सोमवार को भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान में मतदाताओं के समक्ष पहुंचे और भाजपा के लिए वोट मांगा। यहां उन्होंने जनविरोधी कृत्यों पर कांग्रेस को घेरा। बोले कि राजस्थान सरकार रामनवमी पर कर्फ्यू लगाती है, लेकिन यूपी में चार करोड़ लोगों की कांवड़ यात्रा निकलती है और तिनका तक नहीं हिलता। भरतपुर जिले की नगर विधानसभा सीट पर उन्होंने कहा कि यदि यहां भाजपा का विधायक होता तो गाड़ी में गोमांस नहीं मिलता। फर्क महसूस हो गया होगा कि कांग्रेस रूपी समस्या के सामने आपको कमल रूपी समाधान वाले बटन को दबाकर राजस्थान में भाजपा सरकार बनानी है।

भैरो सिंह शेखावत ने राजस्थान को पर्यटन के सबसे बड़े केंद्र के रूप में स्थापित किया था

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आमेर के विधायक, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पार्टी उम्मीदवार सतीश पुनिया के लिए समर्थन की अपील की। बोले कि राजस्थान ने पृथ्वीराज चौहान, महाराणा प्रताप, सूरजमल जैसे महाप्रतापी राजाओं को जन्म देकर इस धरा को पुण्य किया है। पद्मिनी का जौहर व मीराबाई की भक्ति की पराकाष्ठा को कौन छू पाया है? पूर्व उप राष्ट्रपति व पूर्व मुख्यमंत्री भैरो सिंह शेखावत ने राजस्थान को पर्यटन के सबसे बड़े केंद्र के रूप में स्थापित किया था। पांच साल पहले तक यहां विकास हर गांव, किसान, महिलाओं तक पहुंचाने का कार्य किया गया, लेकिन पांच वर्ष में ऐसा क्या हो गया कि विकास, पर्यटन, किसानों की खुशहाली में नहीं, बल्कि अपराध, गुंडागर्दी, गो तस्करी, साइबर अपराध, भ्रष्टाचार, पेपर लीक में राजस्थान नम्बर एक पर है। विपरीत समय में संबल देने वाली राजस्थान की भूमि के लोग आपदा के समय खुद को ठगा महसूस करते हैं। सीएम ने कहा कि मैं पांच वर्ष पहले भी आया था तो आपने कमल खिलाया था। इस बार भी आपको कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने यहां रामनवमी पर कर्फ्यू लगा दिया था, लेकिन यूपी में कांवड़ यात्रा में चार करोड़ लोग जाते हैं पर तिनका तक नहीं हिलता। वहां भव्यता के साथ दीपोत्सव समेत हर आयोजन होते हैं।

कोरोना का बाप भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा

सीएम योगी ने लालासोट से रामबिलास मीना के पक्ष में कहा कि पांच साल में राजस्थान ने बहुत कुछ खोया है। आज राजस्थान कराह रहा है। कहीं कन्हैया लाल की हत्या होती है तो कहीं बहन-बेटियों की सुरक्षा खतरे में है। विकास ठप है। नौजवान बेरोजगार है। कांग्रेस शासन में घुसपैठ होती थी, लेकिन आतंकियों के आकाओं को पता है कि अब भारत में ऐसा करने से हमारे जवान मांद में घुसकर मारेंगे। नए भारत में कोई छेड़ता नहीं, लेकिन छेड़ने वाले को छोड़ता भी नहीं है। मोदी जी ने अराजकता को सुराज में बदलने का कार्य किया। देश में प्रतिदिन 38 किमी. हाइवे का निर्माण हो रहा है। सीएम ने कहा कि अमेरिका, चीन समेत कई देशों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं लेकिन भारत में ऐसी वैक्सीन बनी, जो 142 करोड़ लोगों को सुरक्षा दे रही है। कोरोना का बाप भी अब कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

माफिया के आगे घुटने टेक रही सरकार

रामगढ़ विधानसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रत्याशी जय आहूजा, राजगढ़ के प्रत्याशी बन्नाराम मीणा, कठुमर से रमेश खिंची व अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से जयराम जाटव की विजय का आह्वान किया। बोले कि माफिया के आगे यह सरकार घुटने टेक चुकी है। कांग्रेसी माफिया पालते हैं। यहां माफिया पैदा हो रहे और यूपी में माफिया पर बुलडोजर चलता है। डबल इंजन की सरकार लाइए, यहां भी माफिया पर बुलडोजर चलेगा। कांग्रेस जो काम 55-60 वर्षों में नहीं कर पाई, वह काम मोदी जी ने साढ़े 9 वर्ष में कर दिखाया। कोरोना के समय कांग्रेस के कोई नेता इंग्लैंड, इटली व जयपुर में थे। भारतीय जनता पार्टी के नेता व कार्यकर्ता आपके बीच थे। यहां जन्म से लेकर अंतिम यात्रा भी राम के नाम पर ही होती है। गांधी जी के भी अंतिम शब्द भी हे राम थे। राम के साथ हमारा जन्म और जीवन जुड़ा है, लेकिन कांग्रेस राम और कृष्ण के अस्तित्व पर सवाल उठाती है, इसलिए अपने वोट की ताकत से ऐसे लोगों को जवाब दीजिए।

पांच वर्ष की वेदना का बदला लेने का वक्त आ गया है

भरतपुर जिले की नगर विधानसभा में सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी जवाहर सिंह बेदाम के लिए वोट मांगा। पांच वर्ष की वेदना का लोकतंत्र के माध्यम से बदला लेने का वक्त आ गया है। कांग्रेस के समय रोज घटनाएं घटित होती थीं। मोदी जी ने कहा था कि हवाई चप्पल पहनने वाले की हवाई जहाज की यात्रा का सपना साकार हो रहा है। कांग्रेस ने 1984 में निर्दोष सिखों की हत्या कराई। यह हमारे गिरिराज महाराज को गाली और ब्रज भूमि व कान्हा को अपमानित करते हैं। यहां भाजपा का विधायक होता तो उनकी गाड़ी में गोमांस नहीं मिलता।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer