Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ के बैंक की बिल्डिंग में आग लगने से हड़कंप,, सीढ़ियों से नीचे उतरे लोग,,

Panic due to fire in Lucknow's bank building, people came down the stairs.

Lucknow news today। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम उस समय हड़कंप मच गया जब एक बैंक की बिल्डिंग में आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अचानक लगी आग से बिल्डिंग में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और बिल्डिंग में मौजूद लोग जान बचाकर नीचे उतरे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। बैंक की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना पर जिलाधिकारी लखनऊ ने भी मौके का मुआयना किया।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के हजरतगंज के नवल किशोर रोड पर स्थित केनरा बैंक की बिल्डिंग की फर्स्ट फ्लोर पर अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय बैंक में काफी लोग मौजूद थे। अचानक लगी आग से वहां अफरा तफरी मच गई । स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

डीएम ने कही यह बात

बिल्डिंग में आग लगने की घटना के संबंध में डीएम लखनऊ सूर्यपाल गंगवार ने मीडिया को बताया कि फर्स्ट फ्लोर पर किसी कारणवश यह आग लगी थी। आग को पूरी तरह से बुझा लिया गया सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया । आग कैसे लगी है इसका कारण अभी जो निकल कर आया है वह शॉर्ट सर्किट है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer