Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर पीएम मोदी ने कही यह बड़ी बात,,,

PM Modi said this big thing about Congress government in Rajasthan

Rajsthan election news today। राजस्थान में होने वाले विधानसभा सभा चुनाव में मतदान होने को बस अब कुछ ही दिन बाकी है। पक्ष और विपक्ष के लोग राजस्थान में विजय हासिल करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं । इस कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान में एक जनसभा को संबोधित किया ।

जनसभा में कही यह बात

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत की आजादी को 75 वर्ष पूरे हो गए हैं और अब हमारे सामने विकसित भारत का लक्ष्य है। पीएम मोदी ने कहा कि इस राजस्थान को विकसित बनाए बिना भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है लेकिन जब तक भ्रष्टाचार परिवारवाद और तुष्टीकरण नाम के देश के तीन दुश्मन हमारे बीच है तब तक यह संकल्प पूरा होना मुश्किल है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस इन तीन बुराइयों की सबसे बड़ी प्रतीक है।

लाल डायरी पर भी कहीं बात

पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी की भी सबसे अधिक चर्चा है इस साल इस लाल डायरी के पन्ने जैसे-जैसे फूल रहे हैं वैसे-वैसे जादूगर के चेहरे पर हवाइयां उड़ रही हैं । पीएम मोदी ने कहा कि इस लाल डायरी में साफ-साफ लिखा है कि कांग्रेस सरकार ने 5 वर्षों में आपके जल जंगल और जमीन को कैसे बेचा है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer