Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खुद को सैन्य अधिकारी बताकर युवाओं के साथ नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला शातिर अरेस्ट,, यूपी एसटीएफ को मिली सफलता

A vicious man who cheated youth in the name of job by pretending to be a military officer arrested, UP STF got success

UP News today। उत्तर प्रदेश की एसटीएफ टीम को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने बुधवार को कानपुर से एक ऐसे शातिर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो भोले भाले युवाओं को एयरफोर्स में नौकरी दिलाने के नाम पर उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया करता था । एसटीएफ के हाथ लगे शातिर के कब्जे से एयर फोर्स के अधिकारी की वर्दी व फर्जी आई कार्ड समेत अन्य कागजात बरामद हुए हैं।


मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि कानपुर का एक शातिर खुद को एयरफोर्स का अधिकारी बताकर युवाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे ठगी की वारदात को अंजाम देता है । इस सूचना पर एसटीएफ की टीम ने अपना जाल फैला कर बुधवार को कानपुर के रेल बाजार थाना क्षेत्र में स्थित टाट मिल चौराहे के पास से धर दबोचा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पकड़ा गया आरोपी राहुल राजपूत उन्नाव का रहने वाला है और उसने पूछताछ में बताया कि वह कुछ समय के लिए दिल्ली के कैंट एरिया में रहा है और तभी से वह सैन्य अधिकारियों से प्रभावित था इसके बाद उसने खुद को सैन्य अधिकारी बताकर युवाओं के साथ ठगी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया था । फिलहाल एसटीएफ की टीम ने शातिर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer