Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कलियुगी पिता ने रिश्तों को कलंकित कर बेटी की अस्मत को किया तार तार,, पुलिस ने किया बहसी को अरेस्ट,,

Kaliyugi father tarnished his daughter's dignity by tarnishing his relations, police arrested the accused.

Uttrakhand news today । उत्तराखंड के देहरादून से एक ऐसी खबर आई है जहाँ पर एक कलियुगी ने बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को ही कलंकित कर डाला । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देहरादून में एक वायु सेना में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपनी ही नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। आरोप है कि बहसी ने न केवल अपनी बेटी की अस्मत को तार तार किया बल्कि उससे दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिता द्वारा की गई इस घृणित घटना को जब पीड़िता ने अपनी माँ को जानकारी दी तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। और महिला ने बेटी के साथ हुई इस घृणित घटना की जानकारी पुलिस को दी इसके बाद सक्रीय हुई पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा।

यह है पूरी घटना

True story के अनुसार यह घटना रायपुर थाना क्षेत्र की है। यहां पर एक गांव की महिला ने अपने पति धन बहादुर के खिलाफ पुलिस को शिकायत की है। महिला के अनुसार, उनका पति वायु सेना में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। वह इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ है। परिवार में उनकी एक 17 वर्ष की बेटी और दो छोटे बेटे हैं। बेटी बीएसपी प्रथम वर्ष की छात्रा है और वर्तमान में एनडीए की कोचिंग भी कर रही है। महिला ने बताया कि सुबह करीब छह बजे उसके पति ने 17 वर्षीय बेटी के साथ गलत हरकत की। इससे पहले उसे डराया-धमकाया। जब वह परेशान हो गई तो उसने यह बात उन्हें बताई।

एसपी सिटी ने कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि महिला की सूचना पर तत्काल पुलिस को मौके पर भेजा गया। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसने पहले भी इस तरह की हरकत अपनी बेटी के साथ की थी । आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। ( साभार true story)

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer