Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के हमीरपुर में हुई एक ऐसी शादी,, जोड़े को देखने के लिए लगा रहा लोगों का तांता,, यह है बजह

Such a wedding took place in Hamirpur, UP, people are lining up to see the couple, this is the reason

UP news today । उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में बीते कल हुई एक शादी में जोड़े को देखने वालों का तांता लगा रहा और हो भी क्यों ना यह शादी एक बुंदेलखंडी युवक से अमेरिकी दुल्हन की थी । हमीरपुर के गेस्ट हाउस में आयोजित हुई इस शादी की रस्मों को देखने के लिए वहां लोगों का जमावड़ा लगा रहा।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर जनपद के रहने वाले सचिन ने बीते कल सदर क्षेत्र में स्थित हरी गेस्ट हाउस में अमेरिका की रहने वाली ओलिविया से शादी रचाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमीरपुर जनपद के रहने वाले सचिन ने बीटेक की पढ़ाई करने के बाद अमेरिका से MBA में पढ़ाई की। बताया जा रहा है कि वहीं पर दोनों लोगों की मुलाकात हुई जो बाद में दोस्ती में बदल गई और अब यह शादी के बंधन तक भी पहुंच गई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हमीरपुर में हुई इस शादी को देखने के लिए गेस्ट हाउस में बड़ी संख्या में लोग इस जोड़े को देखने के लिए देर रात तक पहुंचते रहे । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ओलिविया अमेरिका के आरवाइन शहर की रहने वाली हैं और इस शादी की गवाह ओलिविया की मां नेन्दो भी बनी वह भी बेटी की शादी के बंधन के समय यहां पर मौजूद रही।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer