Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पूर्व सीएमओ ने किया नवनिर्मित अस्पताल का उद्घाटन,, कही यह बात

Former CMO inaugurated the newly constructed hospital, said this

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ने से लोगों को समय पर इलाज मिल सकता है और उन्हें इधर, उधर नहीं भागना पड़ता है। यह बात पूर्व सीएमओ डॉ. एमपी सिंह ने आरएम हॉस्पिटल के शुभारंभ के अवसर पर कही।
नगर में आरएम हॉस्पिटल के शुभारंभ के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पूर्व सीएमओ डॉ. एमपी सिंह ने कहा कि लोगों को नगर में बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिलें, यह अच्छी बात है। स्वास्थ्य सेवाएं मिलने से लोगों को इधर, उधर नहीं भागना पड़ता है। मरीज चिकित्सक के भरोसे ही आता है उन्हें सही इलाज मिले चिकित्सक भी यही चाहता है। कहा कि जालौन नगर भी स्वास्थ्य सुविधाओं के लिहाज से प्रगति कर रहा है यह अच्छी बात है। इसका लाभ जालौन नगर ही नहीं बल्कि आसपास के क्षेत्र के मरीजों को भी मिल रहा है। नगर में भी अब दूर सुदूर क्षेत्रों से मरीज इलाज के लिए आते हैं।

इस मौके पर डॉ. आरके राजपूत, ब्लॉक प्रमुख रामराजा निरंजन, पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि पुनीत मित्तल, डॉ. मुकेश साहनी, डॉ. केडी गुप्ता, डॉ सहन बिहारी गुप्ता, राजीव माहेश्वरी, उमेश दीक्षित, मधुरिमा राजपूत, रामरतन राजपूत, डॉ. डीके राजपूत, डॉ. कुलदीप सिंह राजपूत, डॉ. रंजना दुबे, डॉ. बीके दुबे आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer