Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दर्दनाक ; 6 बजकर 8 मिनट पर आकर रुकी कार,3 मिनट के अंदर बनी आग का गोला,, 2 लोगों की जलकर दर्दनाक मौत,,

The car stopped at 6.08 pm, a ball of fire formed within 3 minutes, 2 people burnt to painful death,

Noida news today। उत्तर प्रदेश के नोएडा से शनिवार की सुबह एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा के सेक्टर 113 क्षेत्र में स्थित एक समिति में खड़ी कर में आग लग गई बताया जा रहा है कि अचानक लगी इस कार में आग की घटना से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है । पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में स्थित आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी सेक्टर 119 में सुबह एक स्विफ्ट डिजायर कार आकर रुकी और उसके कुछ देर बाद ही कार में आग लग गई । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आग लगने से कार सवार दो लोगों को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला और उनकी जलने से दर्दनाक मौत हो गई।आग लगने की सूचना पर वहां अफरा तफरी मच गई मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है । पुलिस दोनों मृतकों की शिनाख्त करने की कवायद में जुटी है।

एडीसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र अंतर्गत आम्रपाली सोसाइटी सेक्टर 119 में कार में आग लगने की घटना के संबंध में एडीसीपी ने सूचना देते हुए बताया कि आज सुबह थाना 113 पर सूचना आई की 119 सेक्टर में एक सफेद कलर की स्विफ्ट गाड़ी के जलने की सूचना मिली सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है कार के अंदर से दो पुरुषों की लाश मिली है उनके शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि सीसीटीवी देखने के बाद यह पता चला की गाड़ी 6:08 पर आकर रुकी थी और 6:11 पर कार में आग लग गई है सभी टेक्निकल पहलुओं पर जांच की जा रही है फॉरेंसिक जांच भी जारी है।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer